लाइव टीवी

हनुमानगढ़: बेटी की शादी के दिन ही पिता ने लगाई फांसी, मंगल गीतों की जगह मचा कोहराम

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 8:49 PM IST
हनुमानगढ़: बेटी की शादी के दिन ही पिता ने लगाई फांसी, मंगल गीतों की जगह मचा कोहराम
मुरलीधर नोहर में घड़ीसाज का काम करता था. बेटी की शादी के दिन ही पिता द्वारा आत्महत्या की घटना से लोग सकते में आ गए.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में दिल दहला देने वाली घटना (Incident) सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के विवाह के दिन (daughter's wedding day) ही बुधवार को सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक के पास सुसाइड नोट (Suicide note) भी बरामद हुआ है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले में दिल दहला देने वाली घटना (Incident) सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के विवाह के दिन (daughter's wedding day) ही बुधवार को सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक के पास सुसाइड नोट (Suicide note) भी बरामद हुआ है. उसने परेशान होकर (Being upset) आत्महत्या करने की बात लिखी है, लेकिन कारणों का खुलासा नहीं किया. घटना की जानकारी मिलते ही उसके घर में मंगल गीतों के स्थान पर कोहराम मच गया.

नोहर कस्बे से जुड़ा है मामला
मामला हनुमानगढ़ जिले के नोहर पुलिस थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. वहां नोहर निवासी मुरलीधर ने बुधवार को सुबह रावतसर रोड पर एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दिन में मुरलीधर की बेटी की शादी थी. घटना की सूचना जैसे ही उसके घर पर पहुंची वहां कोहराम मच गया. बाद में परिवार के बड़े-बुजुर्गों ने समझा-बुझाकर किसी तरह से शादी की रस्में पूरी करवाई. इस घटना से नोहर कस्बे में भी शोक की लहर दौड़ गई.

गुरुवार को कराया जाएगा शव का पोस्टमार्टम

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर शव को पेड़ से उतरवाया. पुलिस ने मुरलीधर के शव को नोहर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के अनुसार गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

सुसाइड नोट में किसी को भी दोषी नहीं बताया
मुरलीधर नोहर में घड़ीसाज का काम करता था. बेटी की शादी के दिन ही पिता द्वारा आत्महत्या की घटना से लोग सकते में आ गए. मुरलीधर ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए किसी को भी दोषी नहीं बताया है. उसके घर में शादी होने के कारण पुलिस ने भी अभी तक परिजनों से ज्यादा पूछताछ नहीं की है. लेकिन वह सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है.निकाय चुनाव: सभी 49 निकायों में प्रमुख के पद के लिए पर्चा दाखिल करेगी BJP

कांग्रेस का मिशन निकाय: रणनीति तैयार, प्रभारी मंत्री सिंबल लेकर हुए रवाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 8:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर