लाइव टीवी

दिल्ली में पढ़ रही हनुमानगढ़ की छात्रा को किया गोलियों से छलनी, हरियाणा में मिला शव

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 7:43 PM IST
दिल्ली में पढ़ रही हनुमानगढ़ की छात्रा को किया गोलियों से छलनी, हरियाणा में मिला शव
हत्या की शिकार हुई छात्रा संगरिया की रहने वाली थी. छात्रा के पिता संगरिया के प्रतिष्ठित व्यापारी है.

दिल्ली (Delhi) में अध्ययनरत हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. शनिवार को सुबह उसका शव दिल्ली से दूर हरियाणा (Haryana) में धारूहेड़ा में सड़क किनारे पड़ा मिला. युवती को 4 गोलियां मारी गई हैं.

  • Share this:
हनुमानगढ़. दिल्ली (Delhi) में अध्ययनरत हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. शनिवार को सुबह उसका शव दिल्ली से दूर हरियाणा (Haryana) में धारूहेड़ा में सड़क किनारे पड़ा मिला. युवती को 4 गोलियां मारी गई हैं. छात्रा का शव मिलने के बाद हरियाणा पुलिस ने हनुमानगढ़ जिले की संगरिया पुलिस को घटना की सूचना दी. उसके बाद संगरिया पुलिस ने परिजनों को सूचित किया.

दिल्ली रहकर पढ़ाई कर रही थी
जानकारी के अनुसार हत्या की शिकार हुई छात्रा संगरिया की रहने वाली थी. छात्रा के पिता संगरिया के प्रतिष्ठित व्यापारी है. छात्रा की उम्र करीब 21 वर्ष बताई जा रही है. वह दिल्ली रहकर पढ़ाई कर रही थी. शनिवार को सुबह हरियाणा के धारूहेड़ा के पास छात्रा का खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. छात्रा को चार गोलियां मारी गई हैं. छात्रा की शिनाख्त हनुमानगढ़ जिले के संगरिया निवासी के रूप में होने पर हरियाणा पुलिस ने इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

संगरिया पुलिस ने जब उसके परिजनों को इसकी सूचना दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद परिजन तत्काल धारूहेड़ा पहुंचे. वहां उन्होंने मृतका की शिनाख्त की पुष्टि की. संगरिया पुलिस ने अनुसार छात्रा की हत्या किस कारण से की गई और वह दिल्ली से धारूहेड़ा कैसे पहुंची इसका अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है. धारूहेड़ा पुलिस मामले की जांच में लगी है.

हरियाणा पुलिस ने भी साधी चुप्पी
हत्यारों का भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. ऐसे में हत्यारों के पकड़ में आने पर ही छात्रा की हत्या का खुलासा हो सकेगा. अभी इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है कि छात्रा की हत्या दिल्ली में की गई है या फिर हरियाणा में. हरियाणा पुलिस ने भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है. उसका कहना है कि अभी जांच चल रही है. फिलहाल कुछ नहीं कहा सकता. वहीं छात्रा की हत्या की सूचना के बाद संगरिया शहर में शोक की लहर दौड़ गई.शहादत को सलाम: 21 वर्षीय शहीद कमल को इकलौती छोटी बहन ने दी मुखाग्नि

यह है देश का सबसे आधुनिकतम और भव्य न्याय का मंदिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर