लाइव टीवी

हनुमानगढ़: ससुराल वालों ने बहू की धारदार हथियार से हत्या कर जमीन में गाड़ा

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: October 31, 2019, 2:12 PM IST
हनुमानगढ़: ससुराल वालों ने बहू की धारदार हथियार से हत्या कर जमीन में गाड़ा
टाऊन पुलिस ने अनुसार हत्या की वारदात की शिकार हुई कमला का अपनी ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था.

हनुमानगढ़ टाऊन (Hanumangarh Town) में एक महिला (Woman) की धारदार हथियार से हत्या (Murder with sharp weapons) कर उसके शव को जमीन में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना 24 अक्टूबर की बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body) को निकलवाया है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. शहर में एक महिला (Woman) की धारदार हथियार से हत्या (Murder with sharp weapons) कर उसके शव को जमीन में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना 24 अक्टूबर की बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body)  को निकलवाया है. इस संबंध में मृतका के परिजनों ने उसके पति, सास-ससुर और देवर के खिलाफ हत्या का मामला (Murder case) दर्ज कराया है.

ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था
हनुमानगढ़ टाऊन पुलिस ने अनुसार हत्या की वारदात की शिकार हुई कमला का अपनी ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था. 24 अक्टूबर को कमला का पति वकील सिंह, देवर सोनू और सास-ससुर उसे बहला फुसलाकर कोहला फार्म ले गए. वहां उन्होंने कमला की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी और बाद में शव को वहीं पर जमीन में दफन कर दिया.

विवाद को देखते हुए कमला की हत्या की आशंका जताई

घटना का खुलासा तब हुआ जब कमला के परिजन दीपावली पर उससे मिलने हनुमानगढ़ टाऊन में स्थित उसकी ससुराल दूधवाल की ढाणी आए. वहां उनको कमला नहीं मिली. उसके बाद वे फिर उसकी ससुराल गए तो भी कमला नहीं मिली. इस पर परिजनों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने पुराने विवाद को देखते हुए कमला की हत्या की आशंका जताई. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की तो वारदात का खुलासा हुआ.

शव को कुत्तों ने क्षत विक्षत कर दिया था
पुलिस ने बुधवार को कोहला फार्म पहुंचकर कमला के शव को बाहर निकलवाया. शव जमीन में ज्यादा गहरा नहीं दबा होने के कारण कुत्तों ने उसे निकाल लिया था और जगह-जगह से चबा डाला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है. कमला के परिजनों की रिपोर्ट पर उसके पति, देवर और सास-ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की हर एक एंगल से जांच करने में जुटी है.
Loading...

यौन शोषण केस: वायरल ऑडियो ने बढ़ाई अजमेर डेयरी चेयरमैन चौधरी की मुश्किलें

अजमेर यौन शोषण केस: आप मेरे बाप बराबर हो, ऐसी हरकत क्यों की...? वायरल ऑडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...