Home /News /rajasthan /

हनुमानगढ़: आधी रात को घर से निकले युवक-युवती, सुबह कुंड में मिले दोनों के शव

हनुमानगढ़: आधी रात को घर से निकले युवक-युवती, सुबह कुंड में मिले दोनों के शव

प्रेमिका ने घर में दफन कर रखी थी प्रेमी की लाश

प्रेमिका ने घर में दफन कर रखी थी प्रेमी की लाश

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले के पल्लू (Pallu) थाना इलाके में शनिवार को एक युवक और युवती के शव (Dead bodies) पानी के कुंड में तैरते हुए मिले. कुंड में शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) का मान रही है.

अधिक पढ़ें ...
हनुमानगढ़. जिले के पल्लू (Pallu) थाना इलाके में शनिवार को एक युवक और युवती के शव (Dead bodies) पानी के कुंड में तैरते हुए मिले. कुंड में शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाया. उन्हें पल्लू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल इस संबंध में किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है. पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) का मान रही है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

उदासर छोटा गांव में मिले शव
पुलिस के अनुसार युवक और युवती के शव पल्लू इलाके के उदासर छोटा गांव में सुबह मिले. कुंड में शव पड़े होने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शवों को कुंड से बाहर निकलवाए और उनकी शिनाख्त करवाई.

दोनों शुक्रवार रात करीब 1 बजे घर से निकले थे
युवक की पहचान उदासर छोटा गांव निवासी राधेश्याम के रूप में हुई है, जबकि युवती की शिनाख्त श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवती उदासर छोटा गांव में अपने ननिहाल आई थी. शुक्रवार रात करीब 1 बजे युवक और युवती दोनों घर से निकल गए थे. सुबह उनकी जब तलाश की गई तो दोनों के शव गांव के पानी के कुंड में मिले.

अभी तक किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई
अपनी प्रारंभिक तफ्तीश के आधार पर पुलिस का मानना है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. फिर भी पुलिस अन्य दूसरे सभी पहलुओं के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार अभी तक दोनों के परिजनों ने इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं दी है. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा.

 

कोटा के अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत

जोधपुर: युवक के साथ दरिंदगी, हाथ-पैर बांधकर पेशाब पिलाया, बाल और भौहें काटी

Tags: Hanumangarh news, Rajasthan news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर