अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

हनुमानगढ़ के पीरकामड़िया गांव में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. 

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 3:18 PM IST
अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
हनुमानगढ़ के पीरकामड़िया गांव में हुई हत्या की जांच में जुटी पुलिस.
Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 3:18 PM IST
हनुमानगढ़. जिले के पीरकामड़िया गांव में पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (Murder) कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. टिब्बी पुलिस के अनुसार पीरकामड़िया गांव निवासी विजय उर्फ अल्ला खां की हत्या रात में उसकी पत्नी नाज प्रवीण और उसके प्रेमी मुंश खां ने मिलकर कर दी. बताया जा रहा है कि अल्ला खां की पत्नी नाज प्रवीण और उसके प्रेमी मुंश खां के बीच अवैध संबंध (Illicit Relation) थे. जब प्रवीण के पति अल्ला खां को इसका पता चला तब उसने इसका विरोध किया. अल्ला खां के विरोध करने के बाद ही पत्नी प्रवीण ने प्रेमी मुंश खां के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई. फिर अल्ला खां को रास्ते से हटाने के लिए रात में उसकी हत्या कर दी.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में टिब्बी पुलिस के अनुसार कंबल से गला घोटकर अल्ला खां की हत्या की गई है. हत्या के इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी मुंश खां को हिरासत (Custody) में लिया है.

पुलिस ने हत्या की जांच के मामले में पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी मुंश खां को हिरासत में लिया है.


चारपाई पर पड़ा मिला शव

पुलिस जांच अधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने कहा कि पीरकामड़िया गांव में हत्या की सूचना मिलने के बाद वह खुद घटनास्थल पर गए जहां उन्होंने मृतक का शव चारपाई पर पड़ा हुआ पाया. टिब्बी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे अल्ला खां की पत्नी और पड़ोस के लड़के मुंश खां के बीच अवैध संबंध होने की बात सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें - गहने चुराने वालीं चार महिलाएं गिरफ्तार, पुलिस ने रिमांड पर लिया

ये भी पढ़ें - पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, अवैध शराब और देसी कट्टा बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 3:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...