• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Honey Trap Case: पत्नी से फर्जी शादी करवाकर पति ने बनाया ब्लैकमेलिंग का ये Dirty Plan, पकड़ा गया

Honey Trap Case: पत्नी से फर्जी शादी करवाकर पति ने बनाया ब्लैकमेलिंग का ये Dirty Plan, पकड़ा गया

अनिल और बिन्दु ने अलग-अलग नंबरों से नरेश को फोन कर दस लाख रुपये की मांग की थी.

अनिल और बिन्दु ने अलग-अलग नंबरों से नरेश को फोन कर दस लाख रुपये की मांग की थी.

Hanumangarh Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में छत्तीसगढ़ का एक दंपति पकड़ा गया है. ये लोग यहां एक व्यक्ति को फर्जी रेप केस में फंसाकर उससे लाखों रुपए ऐंठने के फेर में थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

  • Share this:

    हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना इलाके में पत्नी के जरिए लाखों रुपये ऐंठने की वारदात सामने आई है. मामला छत्तीसगढ़ से भी जुड़ा है. पुलिस ने एक दंपति को होटल में 7 लाख रुपये के डमी नोटों के साथ गिरफ्तार किया है. ये पति पत्नी छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. पति ने अपनी पत्नी की हनुमानगढ़ के युवक के साथ फर्जी शादी करवाकर उसे रेप केस में फंसाने की साजिश रची थी. बाद में ब्लेकमेल कर उससे लाखों रुपए ऐंठने चाहे . लेकिन दंपति पकड़ा गया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

    पुलिस के अनुसार पकड़े गये पति-पत्नी अनिल और बिन्दु छतीसगढ़ के जांजगीर चम्पा के रहने वाले हैं. अनिल ने योजनाबद्ध तरीके से अपनी पत्नी बिन्दु की फर्जी शादी हनुमानगढ़ जिले के डाबड़ी गांव निवासी नरेश से करवा दी. बाद में छत्तीसगढ़ में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान वह पुलिस को लेकर हनुमानगढ़ पहुंचा और पत्नी की बरादमगी करवाई. पुलिस के सामने बिन्दु ने कह दिया कि वह अपने पति के पास जाना चाहती है. इस पर अनिल अपनी बिन्दु को लेकर वापस छत्तीसगढ़ चला गया.

    दस लाख रुपए की मांग की

    बाद में वहां से अनिल और बिन्दु ने अलग-अलग नंबरों से नरेश को फोन कर दस लाख रुपए की मांग की. रुपए नहीं देने पर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी . नरेश जब रुपये देने के लिए राजी नहीं हुआ तो दंपति ने नरेश समेत उसके भाई और भाभी के खिलाफ भिरानी थाने में मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज करवा दिया. उसके बाद फिर से सौदेबाजी करने लगे. इस पर परिवादी पुलिस के पास पहुंचा और उसे पूरी जानकारी दी. उसके बाद योजनाबद्ध तरीके से अनिल और बिन्दु को रुपए लेने के लिए यहां बुलाया गया. वे भादरा एक होटल में ठहरे थे. यहां आरोपी और परिवादी में मामला सुलटाने के लिए सात लाख में समझौता हो गया.

    चिल्ड्रन बैंक के नोटों की गड्डियां दी

    इस पर पुलिस ने प्लान बनाकर दंपति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए परिवादी को चिल्ड्रन बैंक के नोटों की गड्डियों के आगे-पीछे असली नोट लगाकर 14 गड्डियां दी. परिवादी और उसका दोस्त ये गड्डियां लेकर सोमवार रात को होटल पहुंचे. वहां जब दोनों को गड्डियां दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनको दबोच लिया. पुलिस अब दोनों से पूछताछ में जुटी है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज