लाइव टीवी

हनुमानगढ़ में भीषण हादसा: कार के सामने नील गाय आई, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 10:02 AM IST
हनुमानगढ़ में भीषण हादसा: कार के सामने नील गाय आई, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
हादसा भादरा इलाके के डूंगराना गांव में शनिवार रात को हुआ.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में शनिवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 2 लोगों की मौत (Death) हो गई और 5 अन्य घायल (Injured) हो गए. हादसा कार (Car) के सामने नील गाय के आने के कारण हुआ बताया जा रहा है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले में शनिवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 2 लोगों की मौत (Death) हो गई और 5 अन्य घायल (Injured) हो गए. हादसा कार (Car) के सामने नील गाय के आने के कारण हुआ बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने शवों को स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. दो घायलों की हालत गंभीर (Critical condition) होने के कारण उन्हें हिसार रेफर (Hisar Refer) किया गया है. वहीं घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज (Treatment) चल रहा है.

डूंगराना गांव के पास हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा भादरा इलाके के डूंगराना गांव में शनिवार रात को हुआ. वहां भादरा के बालाजी अस्पताल का स्टाफ चूरू जिले के धीरवास गांव में मेडिकल कैम्प लगाकर वापस लौट रहा था. इसी दौरान डूंगराना गांव के पास कार के सामने अचानक नील गाय आ गई, जिससे कार दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे में कार में सवार सलीम और मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं नर्स उषा, रेखा, डॉ. अविनाश, कार चालक राजेश और तीन साल की बच्ची खुशी घायल हो गई.

दो घायलों को हिसार रेफर किया

सूचना पर भादरा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हताहतों का संभाला. पुलिस ने सभी को भादरा के राजकीय अस्पताल भिजवाया. वहां से नर्स उषा और रेखा की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया गया. अन्य 3 घायलों का भादरा के राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. दोनों मृतकों के शवों का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

नील गाय के कारण पहले भी हो चुकी है दुर्घटनाएं
उल्लेखनीय है कि बीकानेर संभाग के बीकानेर, चूरू और हनुमानगढ़ इलाके में होने वाली दुर्घटनाओं में नील गाय एक बड़ा कारण है. संभाग के इस इलाके में मार्गों पर यातायात अन्य स्थानों की अपेक्षा कम रहता है. लिहाजा वाहन चालक तेज गति और बेफिक्री के साथ गाड़ियां चलाते हैं. इस दौरान सड़क पर अचानक नील गाय के आने के कारण पहले भी कई लोग अकाल मौत के शिकार हो चुके हैं.
Loading...

जयपुर: नशे में धुत्त लड़की ने सड़क पर जमकर काटा हंगामा, VIDEO VIRAL

जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...