हनुमानगढ़ में लाठियों और डंडों पीट-पीटकर युवक को मार डाला, अवैध संबंधों का शक

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 6:21 PM IST
हनुमानगढ़ में लाठियों और डंडों पीट-पीटकर युवक को मार डाला, अवैध संबंधों का शक
हनुमानगढ़ के पीलीबंगा इलाके में हुई हत्या की वारदात। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) के पीलीबंगा थाना इलाके में एक युवक की लाठियों और डंडों से पीट-पीटकर बेहरमी से हत्या (murder) कर दी गई. प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे कारण अवैध संबंध (illegal relations ) माना जा रहा है. शव मंगलवार को सुबह एक ढाणी में पड़ा मिला है.

  • Share this:
हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) के पीलीबंगा थाना इलाके में एक युवक की लाठियों और डंडों से पीट-पीटकर बेहरमी से हत्या (murder) कर दी गई. प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे कारण अवैध संबंध (illegal relations ) माना जा रहा है. शव मंगलवार को सुबह एक ढाणी में पड़ा मिला है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा लिया है. पुलिस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रही है. इस मामले में ढाणी मालिक को हिरासत में लिया गया है.

ढाणी में पड़ा मिला शव
पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात माणक थेड़ी गांव में सोमवार रात को हुई. वहां मिठू सिंह की लाठियों और डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. मिठू सिंह का शव माणक थेड़ी गांव में रमेश कुमार की ढाणी में मिला है. सूचना पर रावतसर वृताधिकारी दुर्गसिंह राजपुरोहित और पीलीबंगा थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और पूरी जानकारी ली. पुलिस ने ढाणी मालिक रमेश कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

हत्याकांड में कितने लोग शामिल हैं इसका नहीं हुआ खुलासा

थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह के अनुसार जिस तरह मिठू सिंह की लाठियों और डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई है उससे लगता है कि हत्याकांड में कई लोग शामिल थे. कितने लोग शामिल थे, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. हत्याकांड में शामिल आरोपियों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जता रही है. इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.  मिठू सिंह यहां क्यों आया था ? किसी के बुलाने पर आया था या स्वयं ही अपनी मर्जी से आया था ? पुलिस इन सब सवालों की गहराई से पड़ताल की जा रही है. इसके साथ ही हत्या के अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि ढाणी मालिक रमेश कुमार से पूछताछ में सुराग हाथ लग सकता है.

छात्रसंघ चुनाव-2019: कोटा में छात्रा के पास मिला चाकू

छात्रसंघ चुनाव-2019: मतदान संपन्न, कल होगी मतगणना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...