• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News : हनुमानगढ़ में खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की मौत

Rajasthan News : हनुमानगढ़ में खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की मौत

हनुमानगढ़ में डिग्गी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

हनुमानगढ़ में डिग्गी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

Teenagers drowns in water : हनुमानगढ़ के पटवा गांव में डिग्गी में नहाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. गांव के खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने पहुंचे तीन किशोर पानी ज्यादा होने के कारण उसमें डूब गए.

  • Share this:

हनुमानगढ. हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh District) के भादरा के पटवा गांव में एक दर्दनाक हादसे में तीन किशोरों (Teenagers) की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर भादरा पुलिस (Bhadra police) मौके पर पहुंची, लेकिन मृतकों के परिजनों ने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया. मानसून की बरसात के कारण इन दिनों डिग्गी-पोखर आदि में ज्यादा पानी आया हुआ है. कई बार बरसात के पानी के चलते लोग हादसों के शिकार बनते हैं.

भादरा पुलिस के अनुसार हादसा पटवा गांव में हुआ। वहां सोमवार शाम को 13-14 साल के तीन किशोर खेत में बनी पानी की डिग्गी में नहाने गए थे. डिग्गी में नहाने के दौरान ज्यादा पानी होने से वे हादसे का शिकार हो गए और तीनों की डिग्गी में डूबने लगे. लेकिन वहां उन्हें बचाने वाला कोई नहीं था. इसके चलते उन्हें समय पर सहायता नहीं मिल सकी और तीनों की डूबने से मौत हो गई.

परिजनों ने मंदिर से मुनादी करवाई

इधर अपने बच्चों के लापता होने पर परिजनों ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू किया. गांवभर में तलाशने के बाद भी जब तीनों नहीं मिले तो परिजनों ने मंदिर से मुनादी करवाई. इसी दौरान एक किसान ने डिग्गी किनारे तीनों की चप्पलें देखी. चप्पलों को देखकर ग्रामीणों ने तीनों की डिग्गी में तलाश शुरू की तो तीनों के शव मिल गए. अपने बच्चों के शव देखकर उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

पुलिस कार्रवाई से इनकार, गांव में छाया मातम
इस बीच ग्रामीणों ने तीनों के शव डिग्गी से निकालकर भादरा पुलिस को इसकी सूचना दी. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन मृतकों के परिजनों ने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई करवाने से इनकार कर दिया. इसके बाद भादरा पुलिस ने परिजनों से लिखित में लेकर तीनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये. एक साथ तीन किशोरों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज