राजस्‍थान: कांग्रेस के रोड शो में अभिनेत्री महिमा चौधरी घायल

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के हनुमानगढ़ पहुंची फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी भादरा में रोड शो के दौरान घायल हो गई हैं.

  • Share this:
राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए एक रोड शो किया गया था. इसमें फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी भी शामिल थीं. यह रोड शो भादरा में कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के पक्ष में हो रहा था. रोड शो के दौरान पिकअप (जीप) में ज्यादा लोगों के सवार होने से हादसा हो गया और जीप के क्षतिग्रस्त होने से उसपर सवार लोग गिर गए. हादसे के दौरान महिमा चौधरी भी जीप पर सवार थीं. हादसे के तुरंत बाद उन्हें राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया है. जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में महिमा चौधरी को मामूली चोटें आई हैं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्‌टी दे दी गई.

Mahima Chaudhary

रोड शो में हादसे के दौरान महिमा चौधरी.प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का शनिवार को अंतिम दिन है. यही कारण है कि शुक्रवार को चुनाव प्रचार और रोड शो की भरमार है. स्टार प्रचारकों की सभाओं और फिल्म स्टार्स के रोड शो में पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक रखी है. चूरू लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के समर्थन में महिमा चौधरी के साथ ही फिल्म स्टार अमीषा पटेल ने भी रोड शो किया है. अमिषा ने चूरू के रतनगढ़  शहर में रोड शो किया.



amisha patel
रतनगढ़ में अमीषा पटेल ने किया रोड शो.

ये भी पढ़ें- ये हैं DCP पूजा अवाना, वायरल हो रहे हैं इनके फेसबुक पोस्ट

ये भी पढ़ें- राजस्थान की 5 सीटों पर जीत दारोमदार इन 6 महिलाओं पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज