लाइव टीवी

हनुमानगढ़: अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज पुरुष और महिला होमगार्ड पानी की टंकी पर चढ़े
Hanumangarh News in Hindi

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2020, 2:54 PM IST
हनुमानगढ़: अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज पुरुष और महिला होमगार्ड पानी की टंकी पर चढ़े
हनुमानगढ़ में टंकी पर चढ़े दो होमगार्ड

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में होमगार्ड अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज एक पुरुष और एक महिला होमगार्ड (home guard) पानी की टंकी पर चढ़ गए.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में होमगार्ड अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज एक पुरुष और एक महिला होमगार्ड (home guards) जवान वीरूगीरी पर उतर आए. दोनों ने अपनी मांगों को रेलवे स्टेशन पर मौजूज पानी की टंकी (water tank) पर चढ़ गए. पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना पर रेलवे पुलिस (railway police) मौके पर पहुंची और दोनों से समझाइश का प्रयास किया. साथ ही मामले की सूचना आरपीएफ पुलिस को दी.

होमगार्ड को विभाग से किया गया था बर्खास्त

रेलवे पुलिस के अनुसार होमगार्ड जवान राकेश को होमगार्ड विभाग से बर्खास्त किया हुआ है. राकेश ने अधिकारियों पर गलत तरीके से कार्रवाई करने के आरोप लगाए हैं. होमगार्ड राकेश का कहना है कि अधिकारियों ने गलत कार्रवाई करते हुए उसे बर्खास्त किया है. बता दें कि इससे पहले जवान राकेश ने आत्महत्या की भी चेतावनी दी थी. टंकी पर चढ़े दोनों जवानों को  इस हरकत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.



दोनों होमगार्ड को समझाने में जुटे रेलवे पुलिस के अधिकारी
दोनों होमगार्ड को समझाने में जुटे रेलवे पुलिस के अधिकारी




जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी

जवान के साथ पानी की टंकी पर चढ़ी महिला होमगार्ड जवान राकेश के समर्थन में टंकी पर चढ़ी है या उसकी अपनी कोई मांग है इसका पता नहीं लग सका. फिलहाल जंक्शन पुलिस दोनों से समझाइश में जुटी है और टंकी जीआरपी पुलिस के क्षेत्राधिकार में होने के कारण जीआरपी पुलिस को भी सूचना दी गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- अलवर: अवैध वसूली करते पकड़े गए बहरोड़ थाने के ASI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, SP ने जारी किए आदेश

यह भी पढ़ें- राजस्थान: को-ऑपरेटिव सोसायटियों के खिलाफ 55 हजार शिकायतें, अब शिकंजा कसने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading