मामूली विवाद के बाद भतीजे ने कर दी उस्तरे से गला रेतकर चाचा की हत्या

हनुमानगढ़ में एक भतीजे ने अपने चाचा की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी भतीजे की तलाश में जुट गई है.

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 3, 2019, 11:58 AM IST
मामूली विवाद के बाद भतीजे ने कर दी उस्तरे से गला रेतकर चाचा की हत्या
मामूली सी बात को लेकर भतीजे ने चाचा की गला रेतकर की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)
Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 3, 2019, 11:58 AM IST
हनुमानगढ़, राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में आज सुबह एक भतीजे (nephew) ने अपने चाचा की गला रेतकर हत्या (Murder Of Uncle) कर दी और मौके से फरार हो गया. आरोपी ने जिस तरीके से हत्या की वारदात (Murder incident) को अंजाम दिया है, इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस (Hanumangarh police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज (Murder case registered) कर जांच शुरू कर दी है.

भतीजे ने उस्तरे से वार कर चाचा को उतारा मौत के घाट

घटना हनुमानगढ़ के मीरा कॉलोनी की है. पुलिस के अनुसार चाचा-भतीजा दोनों मीरा कॉलोनी स्थित एक मकान की छत पर सो रहे थे. तभी अलसुबह 5 बजे किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते दोनों बुरी तरह से आपस में भिड़ गए. इसी दौरान भतीजे ने पिंटू घोड़ेवाला ने चाचा सुभाष पर उस्तरे से हमला ( Razor attack) कर दिया और चाचा का गला रेत उसकी हत्या( Murder) कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

भतीजे ने चाचा की उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी
भतीजे ने चाचा की उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी


अभी तक हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से भी जानकारी ली लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतक के शव को जिला चिकित्सालय (District hospital)  की मोर्चरी (Morchery) रखवा दिया. पुलिस के अनुसार हत्यारोपी की लगातार तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-  बूंदी में फूड पॉइजनिंग से मासूम भाई-बहन की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर
Loading...

यह भी पढ़ें- कोटा पुलिस 'मेला' लगाकर बांट रही है मोबाइल, जानिए- क्या है पूरा माजरा

यह भी पढ़ें- चूरू की गरिमा पीएम मोदी के साथ देखेगी ISRO में चंद्रयान-2 की लैंडिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...