लाइव टीवी

राहुल गांधी झूठ बोलकर जनता को बरगला रहे हैं- जल संसाधन मंत्री
Hanumangarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2018, 6:59 PM IST

बीकानेर में सभा के दौरान राजस्थान में सिंचाई के मामलों में काम न होने के राहुल गांधी आरोप पर राज्य के जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप ने पलटवार किया है.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बीकानेर में सभा के दौरान राजस्थान में सिंचाई के मामलों में काम न होने के आरोप पर राज्य के जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप ने पलटवार किया है. हनुमानगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. रामप्रताप ने कहा कि ना तो राहुल गांधी को सिंचाई मामलों की समझ है और न ही राज्य के काग्रेस नेताओं ने कभी नहरों का दौरा किया जो उनको वास्तविकता का पता होता.

उन्होने कहा कि कांग्रेस ने जर्जर इंदिरा गांधी नहर के पुर्ननिर्माण के लिए कुछ नहीं किया जबकि वसुंधरा राजे ने पंजाब के हरिके बैराज से जैसलमेर तक नहर का दौरा किया. केन्द्र से बजट मंजूर करवा नहर का पुर्ननिर्माण करवाया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही 2000 करोड़ का बजट केन्द्र सरकार से मंजूर हुआ है. जिसमें नहर का पुर्ननिर्माण करवाया जाएगा. उन्होंने राहूल गांधी पर झूठ बोलकर जनता को बरगलाने के आरोप भी लगाए.

बीकानेर में राहुल गांधी ने सिंचाई के बारे में जिक्र किया था, राहुल नहरी तंत्र को समझते तो ऐसा झूठ नहीं बोलते. राहुल न तो कम से कम कांग्रेस के राजस्थान के नेता तो नहरी क्षेत्र का दौरा करते, तब सच्चाई पता चलती. 
डॉ. रामप्रताप, जल संसाधन मंत्री, राजस्थान


ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने 50 साल राज किया लेकिन डॉ. अम्बेडकर को सम्मान नहीं दिया- शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2018, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर