पति ने की आत्महत्या तो तीनों बच्चों को लेकर नेहर में कूदी महिला

हनुमानगढ़ जिले में सोमवार शाम को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी. महिला को राहगीरों ने बचा लिया, लेकिन तीनों बच्चे बह गए. उनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 10:57 AM IST
पति ने की आत्महत्या तो तीनों बच्चों को लेकर नेहर में कूदी महिला
नहर में कूदे सात लोग। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 10:57 AM IST
हनुमानगढ़ जिले में सोमवार शाम को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी. महिला को राहगीरों ने बचा लिया, लेकिन तीनों बच्चे बह गए. उनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं इससे पहले सुबह भी इसी तरह की एक अन्य घटना में एक व्यक्ति ने अपने बेटे और बेटी के साथ नहर में छलांग लगा दी थी. उनमें पिता और बेटी को बचा लिया गया, लेकिन बेटा बह गया. अब मंगलवार को सुबह गोताखोरों को बुलाकर सर्च अभियान चलाया जाएगा.

तलवाड़ा पुल से शाम को लगाई छलांग
हरियाणा के ऐलनाबाद निवासी सुमन ने अपने तीन बच्चों गायत्री, प्रियंका और राहुल के साथ टिब्बी पुलिस थाना इलाके में इंदिरा गांधी नहर पर स्थित तलवाड़ा पुल से शाम को छलांग लगा दी. यह देखकर राहगीरों ने उनको बचाने की कोशिश की, लेकिन वे केवल सुमन को ही बचा पाए. तीनों बच्चे नहर में बह गए. बताया जा रहा है कि सुमन के पति छगनलाल ने दोपहर में रावतसर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. इसकी सूचना मिलने पर सुमन बच्चों को लेकर नहर में कूद गई. छगनलाल को बचा लिया गया है. उसका हनुमानगढ़ के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

मसीतावाली हैड से बेटे और बेटी के साथ नहर में कूदा पिता

इससे पहले सुबह तलवाड़ा पुल से करीब 10 किलोमीटर दूरी पर इंदिरा गांधी नहर के ही मसीतावाली हैड पर हरियाणा के फतेहाबाद निवासी राजेन्द्र ने बेटी आशा और बेटे जतिन के साथ घरेलू विवाद के चलते नहर में छलांग लगा दी थी. वहां भी राहगीरों ने राजेन्द्र और उसकी बेटी आशा को बचा लिया, लेकिन जतिन पानी के बहाव में बह गया. पुलिस ने दोनों जगह बहे हुए बच्चों को तलाशने की कोशिश की, उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

SC-ST वर्ग को बड़ी राहत, जारी रहेगा पदोन्नति में आरक्षण

'सेक्सुअल प्रिडेटर है जयपुर में पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...