लाइव टीवी

छापेमारी के दौरान पर्ची सट्टे के ठिकाने से 4 गिरफ्तार, लाखों की रकम जब्त

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: April 15, 2019, 12:07 PM IST
छापेमारी के दौरान पर्ची सट्टे के ठिकाने से 4 गिरफ्तार, लाखों की रकम जब्त
पुलिस छापेमारी के दौरान पर्ची सट्टे के ठिकाने से 4 गिरफ्तार, लाखों की रकम जब्त

हनुमानगढ़ जिले की पुलिस ने पर्ची सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की पुलिस ने पर्ची सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ठिकाने पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से चार सटोरियों को गिरफ्तार किया. साथ ही मौके से 3 लाख 65 हजार की सट्टा रकम समेत लाखों का हिसाब-किताब बरामद किया. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के अनुसार जिले की रावतसर पुलिस ने पर्ची सट्टे पर जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले में चल रहे सट्टे के नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रावतसर पुलिस ने चार सटोरियों को गिरफ्तार कर 3 लाख 65 हजार की सट्टा रकम, 8 मोबाइल फोन सहित लाखों रुपयों का हिसाब-किताब बरामद करने में सफलता हासिल की है.

रावतसर थानाधिकारी अनवर खान के मुताबिक बीकानेर रेंज आईजी बीएल मीणा के निर्देश पर पुलिस ने रावतसर में गढ़ के पास तोलाराम अग्रवाल के निवास पर छापेमारी कर तोलाराम अग्रवाल सहित अमित मोदी, नरेश राठौड़ और राकेश खण्डेलवाल को गिरफ्तार किया. इस मामले में रावतसर पुलिस ने हनुमानगढ़ के सट्टा किंग चिमन सिंगला और उसके सहयोगी शेखर से भी हनुमानगढ़ जंक्शन थाना पहुंचकर पूछताछ की और आगे की जांच एसपी कार्यालय के अपराध सहायक धीरेन्द्र शेखावत को सौंपी.

यह भी देखें- बीकानेर: खेत में सट्टा लगा रहे 4 सट्टेबाज गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...