लाइव टीवी

ससुराल आए दामाद ने खेला मौत का खेल, बेरहमी से पत्नी और सास को काट डाला

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2019, 3:35 PM IST
ससुराल आए दामाद ने खेला मौत का खेल, बेरहमी से पत्नी और सास को काट डाला
हनुमानगढ़ में ससुराल आए दामाद ने बेरहमी से पत्नी और सास को मौत के घाट उतार दिया। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना (Bhirani Police Station) इलाके में ससुराल आए दामाद (son-in-law) ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी और सास (Wife and mother-in-law) को बेरहमी से मौत के घाट (Murder) उतार डाला.

  • Share this:
हनुमानगढ़.  जिले के भिरानी थाना (Bhirani Police Station) इलाके में ससुराल आए दामाद (son-in-law) ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी और सास (Wife and mother-in-law) को बेरहमी से मौत के घाट (Murder) उतार डाला. रविवार रात (Sunday night) के स्याह अंधेरे में हुई इस वारदात का ग्रामीणों को सोमवार को सुबह पता चला. मौके पर जिस किसी ने भी मां-बेटी के शवों (Dead bodies) को तो उसके रोंगटे खड़े हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां शवों का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाया जा रहा है.

रात को ही सुसराल आया था दामाद
पुलिस के अनुसार दोहरे हत्याकांड की यह वारदात भिरानी थाना इलाके के गढ़ीछानी गांव में हुई. हरियाणा के जखोदखेड़ा गांव निवासी विनोद रविवार रात को अपनी ससुराल गढ़ीछानी आया था. उसका अपनी पत्नी से पुष्पा से घरेलू विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर विनोद ने अपनी पत्नी पुष्पा और सास संजना के सिर पर धारदार हथियार से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी. हत्या के बाद वहां खून ही खून बिखर गया. रात को घटना का पता किसी को नहीं चला. सुबह वीभत्स हत्याकांड की खबर मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने भिरानी पुलिस को सूचना दी. इस पर भिरानी थानाधिकारी नवदीप सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को भादरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका पुष्पा के मामा संतलाल की रिपोर्ट पर विनोद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. संतलाल का आरोप है कि उनके दामाद विनोद का पुष्पा से विवाद चल रहा था. रविवार को उसके ससुराल आने पर फिर से विवाद हुआ. इस बाद उसने दोनों की हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

रात 2 बजे पति ने पत्नी से कहा- 'तलाक- तलाक- तलाक', सुबह मारपीट कर घर से निकाला

पुलिसकर्मी ने लगाया फंदा, स्टाफ पर जाति सूचक शब्दों से प्रताड़ित करने का आरोप 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...