होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: टीचर 3 छात्राओं को ले गया कैफे, फिर की छेड़छाड़, आक्रोशित ग्रामीणों ने घेरा स्कूल

Rajasthan: टीचर 3 छात्राओं को ले गया कैफे, फिर की छेड़छाड़, आक्रोशित ग्रामीणों ने घेरा स्कूल

हनुमानगढ़ में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्कूल का घेराव करते ग्रामीण.

हनुमानगढ़ में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्कूल का घेराव करते ग्रामीण.

हनुमानगढ़ में टीचर ने की छात्रा से छेड़छाड़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर (Teacher) की शर्मनाक हरकत सामने आई है. परिजनों का आरोप है कि एक्सट्रा क्लास के नाम पर स्कूल बुलाकर एक टीचर तीन छात्राओं को कैफे में ले गया और वहां उनमें से एक के साथ छेड़छाड़ (Molested) की. मामला तूल पकड़ने के बाद रावतसर में बवाल मच गया है. पढ़ें पूरा मामला.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर कस्बे का है मामला
आक्रोशित ग्रामीणों ने की स्कूल की मान्यता निरस्त करने की मांग

हनुमानगढ़. राजस्थान में शिक्षक (Teacher) के पेशे को शर्मसार करने वाली खबरें लगातार सामने आ रही है. करौली में प्राइवेट टीचर द्वारा छात्रा से रेप किये जाने की घटना के बाद अब हनुमानगढ़ जिले से भी गुरु-शिष्य की मर्यादा को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है. हनुमानगढ़ के रावतसर में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर पर छात्रा को कैफे में ले जाकर उससे छेड़छाड़ (Molested) करने का गंभीर आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कूल का घेराव कर लिया और आरोपी टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही स्कूल की मान्यता समाप्त करने की मांग की.

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले 14 अगस्त को यहां की एक नाबालिग छात्रा के पिता ने रावतसर थाने में एनएसपी स्कूल के स्केटिंग टीचर गौतम शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. परिजनों का आरोप है कि बच्चियों को छुट्टी के दिन एक्स्ट्रा क्लास के बहाने से 2 घंटे के लिए तीन बच्चियों को स्कूल में बुलाया गया था. उसके बाद जब 2 घंटे तक बच्चियां घर नहीं पहुंची तो पीड़िता के दादा स्कूल में पहुंचे. उन्हें वहां पर तीनों बच्चियां नहीं मिली.

तीन दिन बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की
पीड़िता के दादा का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन से बच्चियों बाबत पूछे जाने पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. बाद में पता चला कि स्कूल का स्केटिंग टीचर गौतम शर्मा तीनों बच्चियों को रावतसर के एक कैफे में ले गया था. वहां पर उसने एक बच्ची से छेड़छाड़ की. उसके बाद परिजनों में बात को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया कि घटना के तीसरे दिन भी पुलिस ने आरोपी शिक्षक गौतम शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया और ना ही स्कूल प्रबंधन पर कोई कार्रवाई की.

गुस्साये लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
इससे गुस्साये परिजनों और अन्य लोगों ग्रामीणों ने मंगलवार को एनएसपी स्कूल का घेराव कर दिया. उन्होंने रावतसर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर दोषी अध्यापक सहित स्कूल प्रबंधन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. इसके साथ ही स्कूल की मान्यता निरस्त करने की भी मांग रखी. स्कूल का घेराव करने की सूचना पर रावतसर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों तथा नागरिकों से समझाइश की लेकिन वे नहीं मानें. आंदोलनकारी स्कूल की मान्यता निरस्त करने, दोषी अध्यापक गौतम शर्मा को गिरफ्तार करने और स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे. काफी समझाइश के बाद परिजन और ग्रामीण वहां से हटे.

Tags: Crime News, Hanumangarh news, Molestation, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर