• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ। फाइल फोटो।

सीएम योगी आदित्यनाथ। फाइल फोटो।

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए गुरुवार को राजस्थान आए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर तंज कसे. योगी ने कहा मसूद अजहर के ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर भी राहुल गांधी चुप हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए गुरुवार को राजस्थान आए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर तंज कसे. सीएम योगी ने हनुमानगढ़ जिले के रावतसर कस्बे में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि मसूद अजहर के ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर भी राहुल गांधी चुप हैं. राहुल ने एक बार भी इस मुद्दे पर बधाई नहीं दी.

सुर्खियां: आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

सीएम योगी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी दुबारा आएंगे तभी आंतकवाद और नक्सलवाद का खात्मा होगा. योगी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनको केवल एक वर्ग विशेष की चिंता थी. सिंह ने किसानों, गरीबों और महिलाओं की चिंता नहीं की. सीएम योगी ने प्रदेश की गहलोत सरकार और मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को भी आड़े हाथों लिया. योगी ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को बेवकूफ बनाया. वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने तीन महीने में करोड़ों रुपए कमा लिए.

CBSE Results: 12वीं का परिणाम घोषित, कुछ देर में जारी होंगे अजमेर रीजन के आंकड़े

सीएम योगी आज तीन सभाएं
रावतसर में सभा को संबोधित करने के बाद योगी नागौर जिले के डीडवाना के लिए रवाना हो गए. योगी की आज प्रदेश में तीन चुनावी सभाएं हैं. डीडवाना के बाद सीएम योगी अलवर जाएंगे. वहां वे दोपहर बाद 4 बजे सभा को संबोधित करेंगे. अलवर में नाथ संप्रदाय के बाबा बालकनाथ बीजेपी से चुनाव मैदान में डटे हैं.

हाईकोर्ट ने स्कूल फीस बढ़ोतरी के मामले में दी बड़ी राहत

शूटर अपूर्वी की बड़ी उपलब्धि, 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा की रैंकिंग में पहुंची शीर्ष पर

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन