लाइव टीवी

हनुमानगढ़: कार में युवक-युवती का मिला शव, सोमवार को इंदिरा गांधी नहर में गिरी थी गाड़ी
Hanumangarh News in Hindi

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: January 28, 2020, 1:31 PM IST
हनुमानगढ़: कार में युवक-युवती का मिला शव, सोमवार को इंदिरा गांधी नहर में गिरी थी गाड़ी
मंगलवार को जब कार को नहर से निकाला गया, तो उसमें एक युवक-यवती की लाश भी मिली है.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले के इंदिरा गांधी नहर (Indira Gandhi Canal) में बीते सोमवार को गिरी एक कार पुलिस ने मंगलवार को बाहर निकलवा लिया है. कार में युवक-युवती की लाश मिली है.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान (Rajasthan) में हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले के इंदिरा गांधी नहर (Indira Gandhi Canal) में बीते सोमवार को गिरी एक कार की तलाश (Search) कर रही पुलिस (Police) ने मंगलवार को बाहर निकलवा लिया है. इस दौरान उस कार में एक युवक और एक युवती के शव भी मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

छानबीन में जुटी रावतसर पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान आरिफ के रूप में की गई है, जो रावतसर का रहने वाला है, वहीं युवती भी रावतसर की ही रहने वाली बताई जा रही है. युवक-युवती दोनों कार में सवार होकर नहर की तरफ आखिर क्यों गए थे, इसकी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है.

पूरा मामला

सोमवार दोपहर बाद इंदिरा गांधी नहर की 99 आरडी पर कार नहर में गिर गई थी, जिसकी सूचना एक प्रत्यक्षदर्शी ने रावतसर पुलिस को दी थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू की, लेकिन खराब मौसम के कारण तलाशी अभियान में दिक्कतें आ गईं. रात होने पर तलाशी अभियान बंद कर दिया गया. इसके बाद मंगलवार सुबह फिर से नहर में तलाशी अभियान शुरू की गई, जिसमें कार को ढूंढकर बाहर निकाल लिया गया. कार को बाहर निकालने पर उसमें एक युवक और युवती के शव भी मिलें.

पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. परिजनों के पहुंचने पर ही रावतसर पुलिस पोस्टमार्टम और आगे की अन्य कानूनी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा: कुएं में गिरे किसान की जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मौत

ये भी पढ़ें:- अलवर: लादेन गैंग का सरगना विक्रम पुलिस गिरफ्त में, हैदराबाद से दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर