• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • पूर्व CM तीरथ सिंह रावत ने निभाई मित्रता, सुरक्षा गार्ड मित्र की बेटी की शादी में पहुंचे

पूर्व CM तीरथ सिंह रावत ने निभाई मित्रता, सुरक्षा गार्ड मित्र की बेटी की शादी में पहुंचे

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत अपने गरीब मित्र की बेटी की शादी में भाग लेने हनुमानगढ़ आए

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत अपने गरीब मित्र की बेटी की शादी में भाग लेने हनुमानगढ़ आए

Hanumangarh News: कृष्ण-सुदामा की जोड़ी को चरितार्थ करते हुए उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीर्थ सिंह रावत जहां अपने मित्र हरीश चमौली की बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचे. जंक्शन के निजी विद्यालय में सुरक्षा गार्ड हरीश चमौली भी तीर्थ सिंह रावत के आने पर खुश दिखाई दिए और बोले कि रावत जुबान के पक्के इंसान हैं.

  • Share this:

हनुमानगढ़. कलयुग में भी कृष्ण-सुदामा की जोड़ी देखने को मिल जाती है. इसी को सही साबित किया उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत ने जो अपने गरीब मित्र की बेटी की शादी में भाग लेने हनुमानगढ़ आए और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया. अपने गरीब मित्र के साथ जमकर डांस भी किया. हनुमानगढ़ जंक्शन निवासी हरीश चमौली जंक्शन के एक निजी विद्यालय में सुरक्षा गार्ड हैं और परिवार पालने के लिए रात्रि को होमगार्ड की ड्यूटी भी करते हैं.

हरीश चमौली की बेटी की शादी थी जिसमें उनके मित्र और उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीर्थ सिंह रावत विशेष रूप से हनुमानगढ़ पहुंचे और एक छोटी सी धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में ना केवल पूरे दिन भाग लिया बल्कि शादी में अपने मित्र और उसके परिजनों के साथ जमकर ठुमके भी लगाए. इस मौके पर पूर्व सीएम ने अपने मित्र हरीश की तारीफ करते हुए कहा कि वे साफदिल इंसान हैं और अपने मित्र के लिए वो अपने सारे काम छोड़कर आए हैं.

कृष्ण-सुदामा की जोड़ी को चरितार्थ करते हुए उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीर्थ सिंह रावत जहां अपने मित्र हरीश चमौली की बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचे. जंक्शन के निजी विद्यालय में सुरक्षा गार्ड हरीश चमौली भी तीर्थ सिंह रावत के आने पर खुश दिखाई दिए और बोले कि तीर्थ सिंह रावत जुबान के पक्के इंसान हैं और उन्होंने सिर्फ शादी का कार्ड भेजा था और रावत शादी में आये जिस पर उनको बहुत खुशी है.

भले ही कलयुग का दौर हो और भाई-भाई का दुश्मन बना हुआ हो पर आज भी तीर्थ सिंह रावत और हरीश चमौली जैसी कृष्ण-सुदामा की जोड़ी देखने को मिल जाती है जिससे लगता है कि कुछ लोगों के लिए पद बड़ा नहीं होता बल्कि दोस्ती और सम्बन्ध बड़े होते हैं ठीक कृष्ण-सुदामा की जोड़ी की तरह.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज