लाइव टीवी

ट्रैक्टर के नहर में गिरने से दबकर 3 महिलाओं की मौत, दो घायलों का इलाज जारी
Hanumangarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 5, 2020, 1:40 PM IST
ट्रैक्टर के नहर में गिरने से दबकर 3 महिलाओं की मौत, दो घायलों का इलाज जारी
हनुमानगढ़ - ट्रैक्टर दुर्घटना में अस्पताल लाई गई महिलाओं की मौत.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में एक ट्रैक्टर (Tractor) के नहर (Canal) में गिरने से उसके नीचे तीन महिलाएं आ गईं. इन महिलाओं को जब अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया तब डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दोनों महिलाओं को रेफर कर दिया. इलाज के दौरान इन दोनों महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले में आज एक दर्दनाक हादसे में तीन महिलाओं की मौत (Death) हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. दुर्घटना जिले के पल्लू थानान्तर्गत ढाणी लेघान में हुई जहां एक ट्रैक्टर नहर में गिर ( Tractor fell into canal) गया. ट्रैक्टर के नहर में गिरने से उसके नीचे तीन महिलाएं आ गईं और उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना (Accident) के बाद ग्रामीणों ने सभी पांच लोगों को नहर से निकाला और उन्हें इलाज के लिए पल्लू चिकित्सालय (Hospital) पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने मंजू नामक महिला को मृत घोषित कर दिया और बाकी के सभी घायलों को रावतसर चिकित्सालय रेफर कर दिया. यहां उपचार के दौरान दोनों महिलाओं द्रोपती और मेसर ने भी दम तोड़ दिया. घायल अन्य दो लोगों का इलाज जारी है.

गांव में मातम का माहौल

तीनों मृतक महिलाएं और दोनों घायल लेघान निवासी हैं. दुर्घटना में महिलाओं की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम छा गया है. वहीं पल्लू पुलिस ट्रैक्टर के नहर में गिरने के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है. साथ ही पुलिस मृतकों के पोस्टमार्टम करवा रही है.

(हनुमानगढ़ से राजू की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - थाने भागा 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर अरेस्ट, 2 सस्पेंड

ये भी पढ़ें - आमेर फोर्ट, जंतर-मंतर के बाद यूनेस्को की विश्व धरोहर सूची में जयपुर शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर