• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan : दो हिम्मती युवकों ने महिला को अगवा कर भाग रहे किडनैपर्स को दबोचा, भीड़ ने की धुनाई

Rajasthan : दो हिम्मती युवकों ने महिला को अगवा कर भाग रहे किडनैपर्स को दबोचा, भीड़ ने की धुनाई

अगवा किए जाने के दौरान महिला घायल हो गई थी, उनका इलाज जारी है.

अगवा किए जाने के दौरान महिला घायल हो गई थी, उनका इलाज जारी है.

दो हिम्मती युवकों ने पीछाकर कर कार रुकवा ली. तब अपहरणकर्ताओं ने युवकों पर पिस्तौल तान दी. लेकिन तभी आसपास के लोग जुट आए. सबने मिलकर दोनों किडनैपर्स को काबू कर लिया और मौके पर ही दोनों की जमकर धुनाई कर डाली.

  • Share this:

    हनुमानगढ़. कहा जाता है कि हिम्मत करे सो हाथी बांधे. एकबार फिर यह लोकोक्ति राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh district) के रावतसर (Rawatsar) में चरितार्थ होते दिखी. यहां एक महिला की सरेबाजार अपहरण की कोशिश की गई. बदमाशों (kidnappers) ने महिला को दिनदहाड़े अगवा कर कार में डालकर ले भी भागे. पर भला हो उन दो हिम्मती युवकों का जिन्होंने कार का पीछा कर कार रुकवा लिया. बदमाशों ने तमंचा भी ताना पर ये दोनों डरे नहीं और बदमाशों को दबोच लिया.

    वृद्ध महिला को अगवा कर कार से भाग रहे थे बदमाश

    यह मामला हनुमानगढ़ जिले के रावतसर का है. आज यहां एक वृद्ध महिला को बदमाशों ने दिनदहाड़े उठा लिया. वे महिला को अपनी कार में डालकर फरार हो गए. कार में डाले जाने के दौरान महिला के सिर पर चोट भी आई. अपहरण की यह वारदात सरेबाजार हुई. पर इसी दौरान दो हिम्मती युवक वहां पहुंच गए. उन्होंने कार का पीछा किया और कार को रुकवा लिया. तब अपहरणकर्ताओं ने युवकों पर पिस्तौल तान दी. लेकिन तभी आसपास के लोग जुट आए. इन सबने मिलकर दोनों अपहरणकर्ताओं को काबू कर लिया और दोनों की मौके पर ही जमकर धुनाई कर डाली. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    दबोचे गए किडनैपर्स को पुलिस के हवाले किया

    इसी दौरान घटना की सूचना मिलने पर रावतसर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों अपहरणकर्ताओं को भीड़ से छुड़वाकर थाना लेकर आई. घायल महिला को रावतसर में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल वृद्ध महिला की पहचान रावतसर की रहने वाली कृष्णा देवी के रूप में की गई है. इस घटना के बाद लोगों की भीड़ थाने पर भी एकत्रित हो गई. यह भीड़ अपहरणकर्ताओं पर सख्त कार्रवाई की मांग करने लगी, जिस पर पुलिस ने भीड़ को समझाया और उन्हें शांत कराया.

    अपहरणकर्ताओं से पूछताछ शुरू

    पुलिस ने दोनों अपहरणकर्ताओं से पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल रावतसर सीआई अशोक बिश्नोई सहित पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं और घटना की जांच की बात कह रहे हैं. पुलिस के अनुसार दोनों अपहरणकर्ताओं को बेपर्दा रखा गया है और पुलिस शाम तक पूरे मामले की जानकारी दे सकती है वहीं दिनदहाड़े हुई अपहरण की इस कोशिश से नागरिक सदमे में हैं और जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज