लाइव टीवी

चाचा ने की भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश, पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती

Raju Ramgarhia | News18 Rajasthan
Updated: May 8, 2019, 4:22 PM IST
चाचा ने की भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश, पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती
बहादुर सिंह, थानाधिकारी, महिला थाना हनुमानगढ़

बच्ची की मां ने महिला थाना में आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी और पीडि़ता का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

  • Share this:
हनुमानगढ़ जिले में एक चाचा ने अपनी ही 10 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना सहजीपुरा गांव की है. सदर थानान्तर्गत करणीसर-सहजीपुरा गांव में मंगलवार रात्रि को चाचा मोहनलाल ने अपनी 10 वर्षीय भतीजी को सूनसान जगह ले जाकर उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. लेकिन बच्ची द्वारा शोर मचाने पर वहां ग्रामीण जमा हो गए और मोहनलाल की जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहीं बच्ची की मां ने महिला थाना में आरोपी मोहनलाल पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल आरोपी और पीडि़ता का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

हनुमानगढ़ स्थित महिला थाना में थानाधिकारी बहादुर सिंह ने कहा कि कल रात में सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ किसी ने छेड़खानी की है. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पूछताछ में पता चला कि बच्ची के चाचा ने छेड़खानी की थी. वहां मौजूद पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान किया जा रहा है.

थानाधिकारी ने कहा कि आरोपी शराब की नशे में था. उसके भाई ने उसे पीटा है. फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें - अलवर गैंगरेप मामले में युवती ने बताई आपबीती

ये भी पढ़ें - उदयपुर दुल्हन कांड: प्रेमी प्रियांक समेत 5 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हनुमानगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...