हनुमानगढ़ में बर्बरता: खाना नहीं खिलाने पर पति ने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निवस्त्र कर पीटा

हनुमानगढ़ जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहां एक शराबी पति ने अपने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निवस्त्र कर महज इसलिए निर्दयतापूर्वक लाठियों से पीटा की उसने उनको खाना बनाकर खिलाने से मना कर दिया था.

News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 7:34 PM IST
हनुमानगढ़ में बर्बरता: खाना नहीं खिलाने पर पति ने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निवस्त्र कर पीटा
महिला को लाठियों से पीटा।
News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 7:34 PM IST
हनुमानगढ़ जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहां एक शराबी पति ने अपने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निवस्त्र कर महज इसलिए निर्दयतापूर्वक लाठियों से पीटा की उसने उनको खाना बनाकर खिलाने से मना कर दिया था. हैवानियत हद पार करते हुए पति और उसके दोस्त पीड़िता को मरणासन्न हालत में कमरे में बंद करके फरार हो गए. सुबह पीड़िता के परिजनों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

अमरसिंहवाला गांव की घटना


बर्बरता की यह वारदात गोलूवाला पुलिस थाने इलाके के अमरसिंहवाला गांव में गुरुवार रात को हुई. पुलिस और महिला के पिता के मुताबिक रात को पीड़िता का पति जगसीर सिंह और उसके चार-पांच साथी शराब पी रहे थे. उन्होंने उसे खाना बनाने के लिए कहा. इस पर महिला ने शराबियों के लिए खाना बनाने से मना कर दिया. इससे जगसीर और उसके शराबी साथ आक्रोशित हो गए. उसके बाद जगसीर और उसके साथियों ने महिला को निर्वस्त्र कर लाठियों से उसकी बुरी तरह से पिटाई की.

श्रीगंगानगर में भर्ती है पीड़िता

बाद में उसे अधमरा कर कमरे में बंद कर दिया और वहां से भाग छूटे. शुक्रवार को सुबह पड़ोसियों की सूचना पर महिला के परिजन वहां पहुंचे और बेटी को कमरे से बाहर निकाला. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है. महिला के साथ बर्बरतापूर्वक की गई मारपीट के कारण उसका शरीर जगह-जगह से नीला पड़ गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जोधपुर में जाम्भा जी मंदिर के शिवदास महाराज ने की आत्महत्या

जोधपुर में 1 करोड़ रुपए की स्मैक और अवैध हथियार बरामद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...