Home /News /rajasthan /

हनुमानगढ़ के प्रेमपुरा गांव में प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या, वीडियो वायरल

हनुमानगढ़ के प्रेमपुरा गांव में प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या, वीडियो वायरल

हनुमानगढ़ में प्रेम प्रसंग में एक युवक की लाठियों से मारपीट कर हत्या कर दी गई..

हनुमानगढ़ में प्रेम प्रसंग में एक युवक की लाठियों से मारपीट कर हत्या कर दी गई..

प्रेमपुरा तहसील पीलीबंगा ज़िला हनुमानगढ़ में सात अक्टूबर को प्रेम प्रसंग को लेकर महिला के पति और परिजनों द्वारा एक युवक के साथ लाठियों से मारपीट कर हत्या कर दी. शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए थे. इस सम्बंध में पीलीबंगा थाना में 11 जनों के खिलाफ मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया था.

अधिक पढ़ें ...

हनुमानगढ़. हनुमानगढ़ ज़िले की पीलीबंगा तहसील के प्रेमपुरा गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना तीन दिन पुरानी है. हनुमानगढ़ पुलिस के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘गांव प्रेमपुरा तहसील पीलीबंगा ज़िला हनुमानगढ़ में सात अक्टूबर को प्रेम प्रसंग को लेकर महिला के पति और परिजनों द्वारा एक युवक के साथ लाठियों से मारपीट कर हत्या कर दी थी, जिसमें मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपी राउंड अप किए जा चुके हैं. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.” युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने से राजस्थान की राजनीति में सियासी भूचाल आ गया है.
हनुमानगढ़ जिले के प्रेमपुरा गांव में अवैध सम्बन्धों को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है. पीलीबंगा पुलिस परिजनों से समझाईश में जुटी है. प्रेमपुरा गांव निवासी जगदीश मेघवाल की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए थे. इस सम्बंध में पीलीबंगा थाना में 11 जनों के खिलाफ मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया था.

हत्या से पूर्व मृतक से बर्बर मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवक से लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पीलीबंगा थानाधिकारी इंद्र मीणा ने भी पुष्टि की है. इस मामले में मृतक के परिजनों ने पीलीबंगा चिकित्सालय में धरना लगा रखा है वहीं पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं.

राजस्थान में राजनीतिक भूचाल
प्रेमपुरा गांव की घटना को लेकर राजस्थान में सियासी भूचाल आ गया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की लखीमपुरखीरी घटना को लेकर बैकफुट पर आई बीजेपी ने युवक की हत्या के मामले में गहलोत सरकार को घेरा है. लखीमपुरखीरी की घटना को लेकर गहलोत से लेकर पायलट तक ने योगी सरकार को निशाने पर लिया था. अब प्रेमपुरा के इस जघन्य हत्याकांड से गहलोत सरकार बैकफुट पर है.

Tags: Crime in Rajasthan, Hanumangarh news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर