Hanumangarh: रुपयों के विवाद में 3 दोस्तों ने चौथे दोस्त की गोली मारकर की हत्या
Hanumangarh News in Hindi

Hanumangarh: रुपयों के विवाद में 3 दोस्तों ने चौथे दोस्त की गोली मारकर की हत्या
संगरिया थाने में सेठी, हिमांशु उनके तीसरे दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

हनुमानगढ़ जिले के संगरिया (Sangria) इलाके में रुपयों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों (Friends) ने मिलकर एक दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
हनुमानगढ़. जिले के संगरिया (Sangria) इलाके में रुपयों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों (Friends) ने मिलकर एक दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को संगरिया चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ट्रैक्टर लेकर पहुंचे थे तीनों दोस्त
संगरिया थानाधिकारी इंद्र सिंह के अनुसार घटना ढाबां गांव में बुधवार रात को हुई. वहां तीन दोस्तों सेठी, हिमांशु और एक अन्य ने बाइक खरीद के मसले में रुपयों के विवाद को लेकर अपने चौथे साथी भान सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों आरोपी दोस्त ट्रैक्टर पर सवार होकर रात को भान सिंह की ढाणी में घुसे और गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर संगरिया पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Jhunjhunu: बहू ने ही लुटेरों के साथ प्लानिंग कर लुटवा डाला अपना घर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
तीनों दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज


थानाधिकारी ने बताया कि प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि चारों अच्छे दोस्त थे. हाल ही में बाइक खरीद को लेकर चारों में रुपयों को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद जिसके बाद तीन दोस्तों सेठी, हिमांशु और एक अन्य ने अपने चौथे दोस्त भान सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. संगरिया थाने में सेठी, हिमांशु उनके तीसरे दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन फिलहाल उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज