गुजरात लौटने से पहले हार्दिक पर पुलिस की नजर, 6 माह पुराने मामले में की पूछताछ
Rajasthan News in Hindi

गुजरात लौटने से पहले हार्दिक पर पुलिस की नजर, 6 माह पुराने मामले में की पूछताछ
हार्दिक पटेल. फोटो-(ईटीवी)

पटेल आन्दोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल से शनिवार को राजस्थान पुलिस ने एक छह महीने पुराने मामले में पूछताछ की.

  • Bhasha
  • Last Updated: January 14, 2017, 11:29 PM IST
  • Share this:
गुजरात के पटेल आन्दोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल से शनिवार को राजस्थान पुलिस ने एक छह महीने पुराने मामले में पूछताछ की.
राजसमंद जिले के देलवाडा थाने में टोल पर अभद्रता और धमकी देने को लेकर दर्ज मामले में यह पूछताछ की गई. इसके लिए एक दिन पहले शुक्रवार को हार्दिक पटेल को पुलिस ने थाने में हाजिर होने का नोटिस थमाया था.
देलवाडा के थानाधिकारी समीउल्ला खां के अनुसार हार्दिेक पटेल और दस अन्य लोगों के खिलाफ विगत 21 जुलाई को नेगडिया टोल नाके पर टोल शूल्क के सवाल पर कथित रूप से अभ्रदता करने और धमकी देने का मामला दर्ज है.
पटेल को पुछताछ के लिए शनिवार को थाने पर हाजिर होने के लिए पुलिस ने कल नोटिस दिया था. पुलिस के नोटिस पर हार्दिक पटेल से पूछताछ की गई है. पटेल बाद में थाने से रवाना हो गए. पुलिस के अनुसार इस मामले में पटेल के अलावा दस और आरोपी है जिनसे अभी तक पूछताछ नहीं की गई है.
हार्दिक ने अमिशा शाह पर लगाए आरोप

राजस्थान पुलिस की कार्यप्रणाली पर हार्दिक पटेल ने सवाल खड़े करते हुए अमित शाह के इशारे पर पुलिस को काम करने के आरोप लगाए हैं. दरअसल, बीती रात हार्दिक पटेल के गुजरात से बाहर रहने के कोर्ट के आदेश की अवधी खत्म हुई है. ऐसे में हार्दिक पटेल ने तय मुहूर्त के अनुसार 17 जनवरी को गुजरात जाना तय किया. उससे पहले देलवाडा पुलिस द्वारा 6 महीने पुराने मामले में हार्दिक को समन जारी किया गया है.



ये है पूरा मामला

हार्दिक पटेल जुलाई महीने में श्रीनाथ जी दर्शन करने जा रहे थे. उस दौरान उनके साथियों ने नेगडीया टोलनाके पर टोल नहीं चुकाने को लेकर हंगामा कर दिया था. इस दौरान कांग्रेस से पूर्व विधायक पुष्कर लाल डांगी भी हार्दिक के साथ मौजूद थे. अब 6 महीने बाद पुलिस ने हार्दिक पटेल के इस मामले पर अब कार्रवाई शुरू की गई है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading