लाइव टीवी

पंचायत चुनाव में खपाने के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त, ऐसे हो रही थी तस्करी
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 5:17 PM IST
पंचायत चुनाव में खपाने के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त, ऐसे हो रही थी तस्करी
अजमेर में 3 लाख रूपए की अवैध शराब बरामद.

पंचायत चुनाव में अवैध शराब के इस्तेमाल पर अंकुश लगाने के लिए अजमेर जिला पुलिस की और से शुरू किए गए अभियान में राजस्‍थान में पंचायत चुनाव (Panchayat Election|) के दूसरे चरण के लिए बुधवार को मतदान होना है. जबकि इन चुनावों में शराब के इस्तेमाल की आशंका रहती है. इसी कड़ी में ब्यावर सदर थाना पुलिस (Beawar Sadar Police Station) को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्‍थान में पंचायत चुनाव (Panchayat Election|) के दूसरे चरण के लिए बुधवार को मतदान होना है और आज शाम प्रचार का शोर थम जाएगा. अब प्रत्याशी अब घर-घर जाकर वोट मांगेंगे. ऐसे में इन अंतिम दो दिनों में जमकर शराब के इस्तेमाल की आशंका रहती है. इसी को देखते हुए अजमेर जिला पुलिस की और से लगातार अवैध शराब परिवहन के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है. इसी कड़ी में ब्यावर सदर थाना पुलिस (Beawar Sadar Police Station) को आज बड़ी सफ़लता हाथ लगी है.

ब्यावर सदर थाना पुलिस को मिली सफलता
जब नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने एक बिना नम्बर की कार को संदिग्ध पाते हुए रोकने की कोशिश की तो वाहन चालक ने गाड़ी को तेजी से आगे बढ़ाया. इसके बाद पुलिस टीम ने कार का पीछा करते हुए उसे रोका और तालाशी ली तो उसमें से 31 पेटियां अवैध हरियाणा निर्मित शराब की मिली. इसकी कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने कार और अवैध शराब को जब्त करते हुए चालक लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कही ये बात

ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि गिरफ्त में आया युवक उदयपुर जिले का ही रहने वाला है. इस अवैध शराब की खेप को उदयपुर में बेचने के लिए के जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-कोर्ट में पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने पति की प्रेमिका को पीटा

 

कोहरे का कहर ! बाइक सवार को बचाते समय पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे टमाटर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर