लाइव टीवी

मैरिज गार्डन के टॉयलेट में चाट वाले ने किया बच्ची से रेप, संगीत में दबकर रह गई चीखें, आरोपी गिरफ्तार
Jaipur News in Hindi

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 8:33 PM IST
मैरिज गार्डन के टॉयलेट में चाट वाले ने किया बच्ची से रेप, संगीत में दबकर रह गई चीखें, आरोपी गिरफ्तार
वारदात की गंभीरता को देखते हुए करीब 50 से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारी मामले की जांच में जुटे थे.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के मुरलीपुरा थाना इलाके में मैरिज गार्डन में सगाई समारोह (Engagement Ceremony) के दौरान 10 वर्षीय मासूम के साथ रेप (Rape) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी समारोह में लगाए गए चाट स्टॉल का ठेकेदार है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के मुरलीपुरा थाना इलाके में मैरिज गार्डन में सगाई समारोह (Engagement Ceremony) के दौरान 10 वर्षीय मासूम के साथ रेप (Rape) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. आरोपी समारोह में लगाए गए चाट स्टॉल का ठेकेदार है. आरोपी ने भीड़भाड़ के बीच मौके का फायदा उठाकर मैरिज गार्डन के ही टॉयलेट (Toilet) में रेप की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के दौरान मासूम की चीखें समारोह में तेज आवाज में चल रहे संगीत (Music) में दबकर गई.

रेप किया और वापस अपनी स्टॉल पर आकर बैठ गया
जानकारी के अनुसार में रेप की यह वारदात रविवार रात मैरिज गार्डन में हुई थी. यहां पीड़िता सगाई समारोह में आई हुई थी. इस दौरान वह टॉयलेट करने गई थी. मौका पाकर समारोह में चाट की स्टॉल लगाने वाला ठेकेदार भी उसके पीछे-पीछे चला गया. वहां उसने टॉयलेट को बंदकर बालिका का मुंह दबाकर उससे रेप किया और वापस अपनी स्टॉल पर आकर बैठ गया. मासूम जब समारोह में नजर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान वह लहूलुहान हालत में टॉयलेट में मिली. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए. वहां पता चला कि मासूम के साथ रेप हुआ है. इस पर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

सीसीटीवी कैमरों और वीडियो रिकॉर्डिंग से पकड़ा गया आरोपी

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना किया. वारदात की गंभीरता को देखते हुए करीब 50 से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारी मामले की जांच में जुटे. गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों और वीडियो रिकॉर्डिंग को खंगाला गया तब चाट ठेकेदार पर शक हुआ. पुलिस ने करीब 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपी राजू राजपूत (50) को पकड़कर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

9 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने के लिए पत्थरों में दबाया 

गजब! बीकानेर में बदमाश ने पहले चुराया ट्रैक्टर फिर उसी से उखाड़ ले गया ATM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर