होम /न्यूज /राजस्थान /

Jaipur: आधी रात तक घर पर थी 10वीं की छात्रा, अलसुबह घर के पास पड़ा मिला शव, आत्महत्या या हादसा!

Jaipur: आधी रात तक घर पर थी 10वीं की छात्रा, अलसुबह घर के पास पड़ा मिला शव, आत्महत्या या हादसा!

पुलिस ने बताया कि छात्रा की आधी रात को बड़े भाई से बात हुई थी. भाई ने उसे सो जाने के लिये कहा था लेकिन वह सोई नहीं.

पुलिस ने बताया कि छात्रा की आधी रात को बड़े भाई से बात हुई थी. भाई ने उसे सो जाने के लिये कहा था लेकिन वह सोई नहीं.

जयपुर में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरने से छात्रा की मौत: जयपुर में बुधवार सुबह 15 साल की बच्ची का शव (Dead body) के उसके अपार्टमेंट के पास स्थित सामुदायिक केन्द्र परिसर के फर्श पर पड़ा मिला. अलसुबह मासूम बच्ची का शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. वह 10वीं कक्षा में पढ़ती थी. प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है कि उसने सुसाइड (Suicide) किया है लेकिन अभी तक पूरी तरह से मामले का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

छात्रा के परिवार में मचा है कोहराम
जयपुर के सोडाला इलाके में हुई घटना

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर के सोडाला थाना इलाके में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा की चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में मौत हो गई. छात्रा का शव (Dead body) बुधवार को सुबह अपार्टमेंट के पड़ोस में स्थित सामुदायिक केंद्र के परिसर में फर्श पर पड़ा मिला. इससे वहां पर सनसनी फैल गई. पड़ोसियों की सूचना पर सोडाला थाना पुलिस और अपार्टमेंट में रहने वाले छात्रा के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. हालांकि प्रारंभिक तौर पर पुलिस का मानना है कि 15 वर्षीया छात्रा ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी की है. लेकिन अभी तक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

पुलिस के अनुसार 15 वर्षीया यह छात्रा शहर के एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती थी. छात्रा के पिता ऑटोमोबाइल कंपनी में नौकरी करते हैं. वह सोडाला इलाके में अपार्टमेंट में बड़े भाई और माता पिता के साथ रहती थी. सैंकेंड फ्लोर पर उनका फ्लैट था. मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे छात्रा के बड़े भाई की नींद खुली तब वह मोबाइल चला रही थी.

भाई ने सोने के लिये कहा था लेकिन वह सोई नहीं
पुलिस के मुताबिक बड़े भाई ने उसे सोने के लिए कहा था. लेकिन छात्रा नहीं सोई और उसका भाई खुद सो गया. बुधवार अलसुबह छात्रा के भाई और माता पिता के जागने से पहले पड़ोसियों ने अपार्टमेंट के पड़ोस में बने सामुदायिक भवन के फर्श पर छात्रा के शव को पड़ा देखा. उन्होंने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही छात्रा के परिवार में कोहराम मच गया.

छात्रा के परिजनों में मचा कोहराम
बाद में सूचना पर तत्काल सोडाला पुलिस भी वहां पहुंची. पुलिस ने शव को वहां से उठवाया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने घटनास्थल का गहनता के साथ मौका मुआयना किया है. बहरहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि छात्रा ने आत्महत्या की है या फिर उसके साथ कोई हादसा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. परिजन बदहवास हालत में होने के कारण पुलिस ने भी अभी तक उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं की है. वह परिवार के हालात सामान्य होने का इंतजार कर रही है.

Tags: Big accident, Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Suicide Case

अगली ख़बर