रोडवेजकर्मियों की हड़ताल का 11वां दिन, आखिरकार ठोक दिया मुख्यालय पर ताला

रोडवेज मुख्यालय पर लगा ताला।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
रोडवेज मुख्यालय पर लगा ताला।फोटो: न्यूज18 राजस्थान

रोडवेज कर्मचारियों की चक्काजाम हड़ताल गुरुवार को 11वें दिन भी जारी है. आक्रोशित कर्मचारियों ने रोडवेज मुख्यालय के मुख्य गेट के ताला लगा दिया.

  • Share this:
रोडवेज कर्मचारियों की चक्काजाम हड़ताल गुरुवार को 11वें दिन भी जारी है. गुरुवार को रोडवेज मुख्यालय के अधिकारी और कर्मचारी भी अपने कर्मचारी साथियों के समर्थन में कार्य बहिष्कार पर चले गए. आक्रोशित कर्मचारियों ने रोडवेज मुख्यालय के मुख्य गेट के ताला लगा दिया. इससे रोडवेज मुख्यालय में कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया. आंदोलनकारियों व सरकार के बीच बने गतिरोध के कारण  यात्री बेबस हो रखे हैं.

मुख्यालय के मुख्य गेट के ताला लगा देने से रोडवेज एमडी सांवरमल वर्मा, ईडीटी यूडी खान, ईडीए मेघराज सिंह रत्नू और एफए गोपाल विजय अंदर नहीं घुस सके. कर्मचारियों के आक्रोश के चलते किसी भी अधिकारी में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह ताला खुलवा सके. मजबूरी में चारों अधिकारी गाड़ी में बैठककर ताला खुलने का इंतजार करते रहे.

प्रतिदिन लाखों यात्री निजी बसों में खा रहे हैं धक्के
हड़ताल के 11वें दिन भी सरकार की ओर से आंदोलनकारियों को वार्ता का न्यौता नहीं मिला है. इससे रोडवेजकर्मियों में जबर्दस्त गुस्सा व्याप्त है. रोडवेज के चक्का जाम के चलते प्रदेशभर में लाखों यात्री निजी बसों व छोटे वाहनों में धक्के खाने को मजबूर हो रहे हैं. वहीं हड़ताल का फायदा उठाते हुए निजी बस संचालक चांदी कूटने में लगे हुए हैं, लेकिन सरकार अभी तक हड़ताल से बेपरवाह बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज