13​ दिनों बाद फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर के मुहाना थाना इलाके में फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का आरोपी रोहित को पुलिस ने पकड़ लिया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 6:46 PM IST
13​ दिनों बाद फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 6:46 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में एक फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. हत्या के आरोपी का नाम रोहित उर्फ रोहिताश खाती है. उसकी उम्र करीब 42 वर्ष है. वह झुंझुनू जिले के थाना सदर के बकरा गांव का रहने वाला है. जयपुर के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि आरोपी का मृतक राजबाला चौधरी के घर आना जाना था. आरोपी रोहित लंबे अरसे से जयपुर के बैनाड़ रोड, करधनी क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था.

पुलिस की पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं. हत्या के आरोपी और मृतक महिला आपस में पहले से परिचित थे. चोरी व लूट के इरादे से राजबाला की हत्या की साजिश रची गई थी. गौरतलब है कि मुहाना क्षेत्र के पटेल नगर में बीते 3 मई को एक फ्लैट में रहने वाली 35 वर्षीय चौधरी का शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने लाश को जबतक अपने कब्जे में लिया वह काफी सड़ चुकी थी.



दरअसल, हत्या के बाद जब शव की दुर्गंध बाहर आने लगी और पड़ोसियों को पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी. दरवाजा बाहर से बंद था. दरवाजा खोलकर देखने पर लाश अर्धनग्न हालत में मिली थी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर राजबाला के परिजनों को इसकी सूचना दे दी थी.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटाकर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को यह पता चला कि राजबाला के कमरे पर आरोपी रोहित का आना जाना था. यह भी जानकारी मिली कि वह पिछले करीब पांच-छह दिन से फ्लैट पर नहीं आया है. ऐसे में शक की सुई रोहित पर गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश में अगले महीने तक मिलेगी 40 हजार बेरोजगारों को नौकरी, जानें कैसे 

जौहर पर गहलोत सरकार के फैसले के खिलाफ खड़े हुए सरकार के ही एक मंत्री
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार