Home /News /rajasthan /

जयपुर के 5 स्टार होटल से करोड़ों के जेवर चोरी, मेहमान बनकर आया आरोपी, आज होनी है शादी

जयपुर के 5 स्टार होटल से करोड़ों के जेवर चोरी, मेहमान बनकर आया आरोपी, आज होनी है शादी

Jaipur News: जयपुर के एक पांच सितारा होटल से करोड़ों के जेवर चोरी.

Jaipur News: जयपुर के एक पांच सितारा होटल से करोड़ों के जेवर चोरी.

Jaipur five star hotel theft: जयपुर (Jaipur Crime News) के एक पांच सितारा होटल से 2 करोड़ की ज्वैलरी चोरी हो गई. महाराष्ट्र से एक परिवार स्टीनेशन वेडिंग के लिए जयपुर आया था. आज बेटी की शादी थी. बताया जा रहा है कि आरोपी परिवार के साथ मेहमान बनकर आया था.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक पांच सितारा होटल में 2 करोड़ रुपये की ज्वैलरी की चोरी का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र से एक परिवार अपनी बेटी की डेस्टीनेशन वेडिंग के लिए जयपुर आया हुआ था. खास बात यह है कि बेटी की आज ही शादी है. लेकिन एक अज्ञात शख्स परिवार का सदस्य बनकर होटल पहुंचा और होटलकर्मियों से चाबी लेकर लॉकर से आभुषण उड़ा ले गया. सूचना के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

डेस्टीनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान कई लोगों की पंसद में शुमार है. लेकिन महाराष्ट्र के एक परिवार के लिए यह मुसीबत का सबब बन गया है. दरअसल महाराष्ट्र का एक परिवार अपनी बेटी की शादी के लिए गुरुवार को जयपुर आया था. लेकिन शादी से पहले ही परिवार के साथ बड़ा हादसा हो गया.

परिवार के साथ आया था आरोपी

परिवार ने अपने मेहमानों के लिए जयपुर के जेएलएन रोड स्थित पांच सितारा होटल में 45 कमरे बुक कराए थे. गुरुवार सुबह करीब 11 बजे होटल में चेक इन करने के बाद परिवार और मेहमान रात को महिला संगीत के लिए सिरसी रोड स्थित एक गार्डन में गए थे. इस दौरान एक अज्ञात शख्स होटल पहुंचा और खुद को परिवार का सदस्य जाहिर करते हुए होटल कर्मियों से रूम की चाबी ली. इसके बाद रूम में ही बने लॉकर का होटलकर्मियों से ही पासवर्ड लेकर आभुषण और कैश लेकर चंपत हो गया.

इसे लेकर पीड़ित ने जवाहर सर्किल थाने में मुक़दमा दर्ज कराया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि करीब 2 करोड रुपए के डायमंड सेट और 96 हजार कैश चोरी हो गए हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: स्पीकर सीपी जोशी के PA को हुआ कोरोना, पर्सनल फोटोग्राफर भी पॉजिटिव
होटल प्रशासन ने रखा अपना पक्ष

इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस इस मामले में होटल प्रशासन की लापरवाही की बात भी कह रही है।.उधर,होटल प्रशासन का कहना है कि सीसीटीवी में नजर आ रहा संदिग्ध शख्स परिवार के साथ का ही नजर आ रहा है. इस लिहाज से शक नहीं किया गया.   जवाहर सर्किल थाना पुलिस सीसीटीवी में नजर आए रहे संदिग्ध की तलाश कर रही है. इस मामले में होटलकर्मियों, इवेंट मैनेजमेंट से जुड़े स्टाफ से भी पुछताछ की जा रही है.

Tags: Gold theft, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर