Home /News /rajasthan /

राजस्थान में Corona Virus के 242 नए मामले आए सामने, संक्रमण से अब तक 131 मरीजों की मौत

राजस्थान में Corona Virus के 242 नए मामले आए सामने, संक्रमण से अब तक 131 मरीजों की मौत

 (सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह (Rohit Kumar Singh) ने बताया कि रविवार रात नौ बजे तक जयपुर में दो, भरतपुर, बीकानेर और कोटा में कोविड-19 के एक-एक मरीज की मौत हो गई.

    जयपुर. राजस्थान में कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से पांच और लोगों की रविवार को मौत हो गई. राज्य में इस महामारी से अब तक मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 131 हो गयी है. इस बीच, संक्रमण के 242 नये मामले आने से राज्य में कोविड-19 के कुल मामले बढ़ कर 5,202 हो गये. अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह (Rohit Kumar Singh) ने बताया कि रविवार रात नौ बजे तक जयपुर में दो, भरतपुर, बीकानेर और कोटा में कोविड-19 के एक-एक मरीज की मौत हो गई. इसके साथ ही, राज्य में अब तक संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर 131 हो गयी.

    उन्होंने बताया कि केवल जयपुर (Jaipur) में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 66 हो गया है, जबकि जोधपुर में 17 और कोटा में 11 रोगियों की मौत हो चुकी है. हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे.

    इन 242 नये मामलों में 60 मामले राजधानी जयपुर से हैं
    इस बीच, राज्य में रविवार दोपहर दो बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 242 नये मामले सामने आए. इन 242 नये मामलों में 60 मामले राजधानी जयपुर से हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में मिले 242 नये मामलों में जयपुर में 60, डूंगरपुर में 18, जोधपुर में 43, उदयपुर में 17,पाली में 14, चूरू में 13, सीकर में 12, राजसमंद, सिरोही में 10- 10, कोटा, बीकानेर और भीलवाडा में 5 5, बाडमेर में 4, जालौर में 3, झुंझुनूं, अलवर में दो दो, अजमेर, दौसा, झालावाड, करौली, प्रतापगढ और सवाईमाधोपुर में एक एक नये मामले शामिल हैं. राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 61 वे लोग भी शामिल हैं, जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में रखा गया है.

    ये भी पढ़ें- 

    Covid-19: जयपुर में कोरोना विस्फोट, जेल में मिले 119 पॉजिटिव, अब तक 1552

    केसपाकिस्तान से कनेक्शन की आशंका में कबूतर 'गिरफ्तार', मेहमानवाजी में लगी पुलिस

    Tags: Corona positive, Corona Virus, Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर