लाइव टीवी

लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले 50 लड़कों को पुलिस ने पकड़ा, गर्ल्स कॉलेज, स्कूल के आसपास कसते थे फब्तियां
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: February 29, 2020, 4:16 PM IST
लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले 50 लड़कों को पुलिस ने पकड़ा, गर्ल्स कॉलेज, स्कूल के आसपास कसते थे फब्तियां
युवकों को लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और फब्तियां कसने के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

जयपुर (Jaipur) के नजदीकी बस्सी थाना पुलिस (Police Station Bassi) ने 50 मनचले युवकों को लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (eve-teasing) और फब्तियां कसने के आरोप में हिरासत में लिया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के नजदीकी बस्सी थाना पुलिस (Police Station Bassi) ने 'ऑपरेशन रोमियो' के तहत कार्रवाई करते हुए शनिवार को 50 मनचले युवकों को लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (eve-teasing) और फब्तियां कसने के आरोप में हिरासत में लिया. ये लड़के गर्ल्स कॉलेज और स्कूल के आसपास मंडराते थे और स्कूल-कॉलेज आने-जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करते थे. बस्सी थाना पुलिस ने क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायतों के बाद ऑपरेशन रोमियो चलाया और 50 से अधिक मनचलों को हिरासत में ले लिया. पुलिस की अचानक कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

पुलिस को मिल रही थीं शिकायतें
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस्सी थाना क्षेत्र में काफी दिनों से पुलिस को इस मामले में शिकायत मिल रही थीं. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का मन बनाते हुए अलग-अलग इलाकों से 50 से अधिक मनचलों को हिरासत में ले लिया गया. बस्सी थाना एसएचओ शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि पिछले दिनों बस्सी क्षेत्र में स्थित गर्ल्स स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेन्टर्स के प्रशासन के साथ पुलिस की बैठक हुई थी. जिसमें शिक्षण संस्थानों में आने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिली थीं. इन्हीं शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ऑपरेशन रोमियो चलाया.

यूं दिया ऑपरेशन रोमियो को अंजाम



ऑपरेशन रोमियो चलाने के लिए पुलिस ने पहले से ही तैयारी कर ली थी. पुलिस ने ऑपरेशन रोमियो के लिए अलग -अलग आठ टीमों का गठन किया. एसएचओ शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि सुबह से पुलिस की अलग-अलग टीमों को सिविल ड्रेस में शिक्षण संस्थानों के बाहर तैनात कर दिया था. शिक्षण संस्थानों के बाहर मनचलों के पहुंचने पर सभी को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने सभी मनचलों के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की है.

पुलिस ने दुकानदारों से भी की समझाइश
पुलिस ने कार्रवाई करने के साथ शिक्षण संस्थानों के बाहर लगी दुकानों के मालिकों से समझाइश भी की. दुकानदारों से ऐसे मनचलों की जानकारी पुलिस से साझा करने के निर्देश दिए. डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि बस्सी क्षेत्र में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और फब्तियां कसने की शिकायत मिल रही थी.

ये भी पढ़ें- 

Jaipur Today: जयपुर में आज जैज एंड ब्लूज फेस्टिवल,वर्ल्ड फ्लोरल शो और बहुत कुछ

युवती ने फोन कर घर बुलाया, वहां युवक के कपड़े उतार अश्लील Video बनाया और फिर..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 4:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर