सुर्खियां- बारिश से प्रदेश में 6 लोगों की मौत और जयपुर में चलती कैब में रेप का प्रयास

प्रदेश में तीन दिन से हो रही जोरदार बारिश से कई जगह भारी जानमाल का नुकसान हुआ है. बारिशजनित हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. बारिश से कई बांध लबालब हो गए और एक दो जगह बांधों की पाल टूटने से गांव से पानी से घिर गए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 8:10 AM IST
सुर्खियां- बारिश से प्रदेश में 6 लोगों की मौत और जयपुर में चलती कैब में रेप का प्रयास
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 8:10 AM IST
प्रदेश में तीन दिन से हो रही जोरदार बारिश से कई जगह भारी जानमाल का नुकसान हुआ है. बारिशजनित हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. बारिश से कई बांध लबालब हो गए और एक दो जगह बांधों की पाल टूटने से गांव से पानी से घिर गए हैं. प्रदेश की राजधानी जयपुर से शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में बारिश और उससे उपजे हालात के समाचार प्रमुखता से छाए हुए हैं. जयपुर में कैब में सवार एक युवती से रेप के प्रयास का समाचार भी आज विभिन्न दैनिक समाचार पत्रों में सुर्खियां बना हुआ है. वहीं करगिल विजय के 20 साल पूरे होने पर प्रदेशभर में आयोजित समाचार भी प्रमुखता से प्रकाशित किए गए हैं.

चाकसू में 11 इंच पानी गिरा
दैनिक भास्कर ने बारिश के समाचार को विस्तार से प्रकाशित करते हुए बताया है कि जयपुर के चाकसू में 11 इंच पानी बरसा है. हालोराव तालाब टूटने से चाकसू में 3 से 5 फीट तक पानी भर गया. बारिशजनित हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. बारिश के कारण एक ट्रेन रद्द की गई, वहीं चार ट्रेनें लेट हो गई. दो विमान भी दिल्ली डायवर्ट किए गए. जयपुर में कैब में सवार एक युवती से चालक के दोस्त ने जबर्दस्ती करने का प्रयास किया. लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी युवक की जीभ काट ली और वहां बचकर थाने पहुंच गई. अखबार ने एक अहम खबर में बताया है कि प्रदेश से पहली बार बोइंग विमान 777 उड़ा है और इससे पहली महिला पायलट जयपुर की बेटी ने उड़ान भरी है.

सात बिजली कंपनियां और रोडवेज घाटे में

राजस्थान पत्रिका ने भी बारिश के समाचार को प्रमुखता देते हुए बताया है कि शुक्रवार को जयपुर में 6 इंच पानी गिरा है. बारिश के चलते स्कूलों में छुट्टी कर दी गई. अखबार ने बीकानेर के नोखा सीओ द्वारा 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने के समाचार को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया है. सीओ ने रिश्वत की यह राशि दहेज हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की एवज में ली थी. अखबार ने राजकीय उपक्रमों से जुड़ी एक खबर में बताया है कि प्रदेश की सात बिजली कंपनियां घाटे में चल रही है. रोडवेज भी घाटे में है.

झालावाड़ जिले में दो बच्चियों की डूबने से मौत
THE TIMES OF INDIA ने भी उक्त सभी खबरों पर फोकस करने के साथ ही जेडीए सर्किल पर पिछले दिनों स्कूटी सवार को उड़ाने वाले आरोपी की जमानत होने के समाचार को प्रमुखता दी है. वहीं अखबार ने झालावाड़ जिले में दो बच्चियों के पानी में डूबने की खबर को भी प्राथमिकता दी है.
Loading...

हत्या के आरोप में एक ही परिवार के 6 लोगों को आजीवन कारावास

बीकानेर में सहेली के घर गई युवती से सहेली के भाई ने किया रेप
First published: July 27, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...