लाइव टीवी

जयपुर: कम नंबर आने पर स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी छात्रा, सचिन पायलट ने की ये अपील

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 11:52 PM IST
जयपुर: कम नंबर आने पर स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी छात्रा, सचिन पायलट ने की ये अपील
तीसरी मंजिल से गिरने के कारण छात्रा के दाएं हाथ और पांव में काफी चोटें आई हैं. उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के मालवीय नगर थाना इलाके में स्थित सेंट एंसलम (St. Anselam School) स्कूल की कक्षा 6 की एक छात्रा स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद (Jump from third floor) गई. उसका निजी अस्पताल में इलाज (treatment) चल रहा है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के मालवीय नगर थाना इलाके में स्थित सेंट एंसलम (St. Anselam School) स्कूल की कक्षा 6 की एक छात्रा स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद (Jump from third floor) गई. उसका निजी अस्पताल में इलाज (treatment) चल रहा है. बताया जा रहा है कि छात्रा एग्जाम में कम अंक से मायूस थी. घटना के बाद पुलिस अधिकारी (Police officer) मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली. डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Deputy CM Sachin Pilot) ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. उन्होंने अभिभावकों (Parents) से अपील की है कि बच्चों पर अच्छे नंबर लाने दबाव ना बनाएं.

स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी
पुलिस के अनुसार घटना दोपहर में करीब 1.30 बजे हुई. छठी कक्षा में पढ़ने वाली 11 वर्षीय रिद्धिमा माहेश्वरी स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इससे स्कूल में हड़कंप मच गया. बाद में छात्रा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर पुलिस अधिकारी स्कूल पहुंचे और मौका मुआयना किया.

छात्रा की हालत अब खतरे से बाहर

एडिशनल डीसीपी ईस्ट मनोज चौधरी ने बताया कि छात्रा के गिरने की सूचना मिली थी. तीसरी मंजिल से गिरने के कारण छात्रा के दाएं हाथ और पांव में काफी चोटें आई हैं. उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. बकौल चौधरी छात्रा अभी बेहोश है. लिहाजा उसके बयान नहीं लिए जा सके हैं. उसके बयान के बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने जताया दुख
वहीं डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शाम को ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. पायलट ने अपने ट्वीट में कहा कि एग्जाम में कम अंक आने पर जयपुर के सेंट एंसलम स्कूल की 6 वीं क्लास की रिद्धिमा स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद गई. इलाज चल रहा है, ईश्वर करे की वह जल्द ठीक हो जाए. पायलट ने अपने ट्वीट में अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों पर अच्छे नंबर लाने का इतना दबाव न डाले...हर बच्चे में कोई हुनर होता है, उसे खोजें.
Loading...

जयपुर में स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी 6ठीं की छात्रा, डिप्टी सीएम पायलट ने जताया दुख 6th girl student jumped from third floor of school in Jaipur-Deputy CM Pilot expressed grief
डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने किया ट्वीट।


नागौर में छात्रा ने कुएं में लगाई छलांग, मौके पर ही हुई मौत

भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते 14 साल में पहली बार हिंगलाज माता के दर्शन नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...