गहरी नींद में सो रहे 8 लोगों पर भरभराकर गिरी दीवार, 1 की मौत, 7 घायल

राजधानी जयपुर में हुई भारी बारिश के कारण शुक्रवार देर रात एक निजी अस्पताल की दीवार कच्ची बस्ती के मकानों पर भरभराकर गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 11:08 AM IST
गहरी नींद में सो रहे 8 लोगों पर भरभराकर गिरी दीवार, 1 की मौत, 7 घायल
दीवार गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 27, 2019, 11:08 AM IST
राजधानी जयपुर में हुई भारी बारिश के कारण शुक्रवार देर रात एक निजी अस्पताल की दीवार कच्ची बस्ती के मकानों पर भरभराकर गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का जयपुरिया अस्पताल में इलाज चल रहा है. जयपुर में शनिवार को सुबह फिर बारिश का दौर शुरू हो गया.

रात करीब 12 बजे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा त्रिवेणी नगर इलाके में सीतारामनगर कच्ची बस्ती में हुआ. वहां रात को लोग गहरी नींद में सो रहे थे. इसी दौरान एक बस्ती से सटी एक दीवार भरभराकर मकानों पर गिर गई. इससे उनमें सो रहे आठ लोग दब गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल दबे हुए लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक एक व्यक्ति दम तोड़ चुका था. बाद में घायलों को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा रात करीब 12 बजे हुआ, लेकिन शनिवार को सुबह तक किसी ने भी हताहतों की सुध नहीं ली है. हादसे में कई घरों को नुकसान पहुंचा है.

जयपुर में फिर शुरू हुई बारिश

दूसरी तरफ राजधानी जयपुर के कई इलाकों में शनिवार को सुबह फिर का दौर शुरू हो गया. गांधी पथ इलाके में जहां तेज बारिश हुई, वहीं मानसरोवर इलाके में हल्की बरसात शुरू हो गई है. बारिश के कारण हो रहे हादसों के बाद कच्ची बस्ती के लोगों में दहशत का माहौल है.

कोटा में मूसलाधार बारिश, कोटा बैराज बांध के तीन गेट खोले

टोंक में पुलिस कांस्टेबल की चाकू से गोदकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...