गहरी नींद में सो रहे 8 लोगों पर भरभराकर गिरी दीवार, 1 की मौत, 7 घायल

दीवार गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दीवार गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजधानी जयपुर में हुई भारी बारिश के कारण शुक्रवार देर रात एक निजी अस्पताल की दीवार कच्ची बस्ती के मकानों पर भरभराकर गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
राजधानी जयपुर में हुई भारी बारिश के कारण शुक्रवार देर रात एक निजी अस्पताल की दीवार कच्ची बस्ती के मकानों पर भरभराकर गिर गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का जयपुरिया अस्पताल में इलाज चल रहा है. जयपुर में शनिवार को सुबह फिर बारिश का दौर शुरू हो गया.



रात करीब 12 बजे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हादसा त्रिवेणी नगर इलाके में सीतारामनगर कच्ची बस्ती में हुआ. वहां रात को लोग गहरी नींद में सो रहे थे. इसी दौरान एक बस्ती से सटी एक दीवार भरभराकर मकानों पर गिर गई. इससे उनमें सो रहे आठ लोग दब गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल दबे हुए लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक एक व्यक्ति दम तोड़ चुका था. बाद में घायलों को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा रात करीब 12 बजे हुआ, लेकिन शनिवार को सुबह तक किसी ने भी हताहतों की सुध नहीं ली है. हादसे में कई घरों को नुकसान पहुंचा है.



जयपुर में फिर शुरू हुई बारिश
दूसरी तरफ राजधानी जयपुर के कई इलाकों में शनिवार को सुबह फिर का दौर शुरू हो गया. गांधी पथ इलाके में जहां तेज बारिश हुई, वहीं मानसरोवर इलाके में हल्की बरसात शुरू हो गई है. बारिश के कारण हो रहे हादसों के बाद कच्ची बस्ती के लोगों में दहशत का माहौल है.





कोटा में मूसलाधार बारिश, कोटा बैराज बांध के तीन गेट खोले



टोंक में पुलिस कांस्टेबल की चाकू से गोदकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज