जयपुर में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली

अलवर के बाद अब जयपुर जिले में राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद के सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

News18 Rajasthan
Updated: June 1, 2019, 9:29 AM IST
जयपुर में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 1, 2019, 9:29 AM IST
अलवर के बाद अब जयपुर जिले में राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद के सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गत एक साल में पुलिसकर्मी द्वारा सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करने का यह तीसरा बड़ा मामला है.

अजमेर कृषि मंडी में भीषण आग से धधका तेल और चावल का गोदाम

संरुड थाने में कार्यरत था कांस्टेबल
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाला कांस्टेबल संजय जयपुर जिले के कोटपुतली सर्किल में स्थित संरुड थाने में कार्यरत था. संजय ने शुक्रवार देर रात को अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. पता चलने पर उसे तत्काल जयपुर स्थित निम्स अस्पताल लाया गया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अलवर में पांच साल की मासूम से रेप करने के अभियुक्त को उम्रकैद

एक साल में तीसरा मामला
उल्लेखनीय है कि हाल ही में गत सोमवार को अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाने के थानाप्रभारी के रीडर कांस्टेबल मंजीत सिंह ने रैणी पुलिस थाना इलाके के टहटडा गांव के पास एक कार में खुद को गोली मार ली थी. कांस्टेबल का शव गाड़ी में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला था. मृतक सिपाही के सिर में गोली के निशान थे. वहीं इससे पहले जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थानाप्रभारी ने भी खुद सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.
Loading...

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बाड़मेर का बायतू कनेक्शन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 9:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...