शेखावाटी के एक दर्जन युवक सऊदी अरब के रियाद शहर में फंसे
Jaipur News in Hindi

कबूतरबाजों की कारस्तानी के चलते एक बार फिर से शेखावटी के चुरू, झुंझनूं और सीकर के एक दर्जन नौजवान सऊदी अरब के रियाद शहर में फंस गये हैं.

  • Share this:
राजस्थान में कबूतरबाज युवाओं को फंसाने से बाज नहीं आ रहे हैं. नौजवान युवकों को विदेशों में अच्छे रोजगार और तनख्वाह का लालच देकर कबूतरबाज उनसे लाखों रुपयों की ठगी कर रहे हैं. कबूतरबाजों की कारस्तानी के चलते एक बार फिर से शेखावटी के चुरू, झुंझनूं और सीकर के एक दर्जन नौजवान सऊदी अरब के रियाद शहर में फंस गये हैं.

इन युवकों ने न्यूज़18 राजस्थान को अपनी आपबीती का वीडियो बनाकर भेजा और मदद की गुहार लगाई है. इन्होंने वीडियो में बताया कि चूरू की जेएम इंटरनेशनल के एंजेट अबरार ने एक एक युवक से तकरीबन दो-दो लाख रूपये की ठगी की और उन्हें सऊदी अरब भेज दिया. जब ये युवक सऊदी अरब पहुंचे तो वहां इन्हें ना वो कंपनी मिली ना ही कोई रोजगार. अब ये युवक जैसे तैसे करके वहां अपना गुजारा कर रहे है और एक मस्जिद के अहाते में सो रहे हैं.

अबरार से जब न्यूज18 राजस्थान ने संपर्क साधने की कोशिश की जेएम इंटरनेशनल की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला फिलहाल इन नौजवनों को वहां लगभग दो महीने होने को आए हैं. सउदी अरब में फंसे ये युवक अब एक भी दिन वहां रुकना नहीं चाहते. ये वापस भारत आने की याचना कर रहे हैं.



(रिपोर्ट : आसिफ खान)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading