जयपुर एयरपोर्ट बिल्डिंग में घुसा बंदर, एक घंटे तक सुरक्षाकर्मियों को जमकर छकाया

Asif Khan | News18 Rajasthan
Updated: April 29, 2019, 1:45 PM IST
जयपुर एयरपोर्ट बिल्डिंग में घुसा बंदर, एक घंटे तक सुरक्षाकर्मियों को जमकर छकाया
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जयपुर एयरपोर्ट बिल्डिंग में सोमवार को घुसे एक बंदर ने सुरक्षाकर्मियों को जमकर छकाया. बंदर को एयरपोर्ट से बाहर निकालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

  • Share this:
जयपुर एयरपोर्ट बिल्डिंग में सोमवार को घुसे एक बंदर ने सुरक्षाकर्मियों को जमकर छकाया. बंदर को एयरपोर्ट से बाहर निकालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को करीब एक घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. तब जाकर बंदर को एयरपोर्ट बिल्डिंग से बाहर निकाला जा सका और लोगों ने राहत की सांस ली. गनीमत यह रही कि उसने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

अलवर में आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर हुए फरार, एक को वापस पकड़ा

दरअसल जयपुर एयरपोर्ट पर इन दिनों कंसट्रक्शन का काम चल रहा है. इसके चलते कई जगह आने-जाने के रास्ते बने हुए हैं. सोमवार को सुबह इन्हीं एक रास्ते में से एक बंदर एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर घुस गया. बंदर ने अंदर आते ही उछलकूद शुरू कर दी. इससे कई यात्री सहम गए तो कई कौतूहलवश उसकी हरकतें देखने लगे. एयरपोर्ट बिल्डिंग में बंदर घुसने की सूचना पर सीआईएसएफ के जवानों ने उसे बाहर निकालने का प्रयास किया.

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान के पहले चरण में महज 7 महिला प्रत्याशी मैदान में

बड़ी मुश्किल से आया काबू में
करीब एक घंटे तक बंदर सीआईएसएफ के जवानों को छकाता रहा और उनके काबू नहीं आया. बंदर कभी उछलकर किसी शॉप पर जा बैठता तो कभी किसी काउंटर पर. अंतत: एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सकता. तब जाकर सीआईएसएफ के जवानों ने राहत की सांस ली.

लोकसभा चुनाव-2019: मतदान केन्द्रों पर लगी कतारें, पूर्व सीएम राजे ने किया मतदान
Loading...

लोकसभा चुनाव-2019: जोधपुर में ड्यूटी देने आए बीएलओ की सीढ़ियों से गिरने से मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...