जयपुर में महिला की हत्या कर कॉलोनी के बीच में फेंका शव, रेप की आशंका

जयपुर में एक महिला की हत्या कर उसके शव को बीच राह में फेंक दिया गया. मंगलवार को अलसुबह कॉलोनी के बीचो-बीच महिला का शव पड़ा देखकर वहां सनसनी फैल गई. पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है.

News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 9:33 AM IST
जयपुर में महिला की हत्या कर कॉलोनी के बीच में फेंका शव, रेप की आशंका
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 9:33 AM IST
राजधानी जयपुर में एक महिला की हत्या कर उसके शव को बीच राह में फेंक दिया गया. मंगलवार को अलसुबह कॉलोनी के बीचों-बीच महिला का शव पड़ा देखकर वहां सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार महिला का शव मंगलवार को सुबह जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में पटेल नगर में पड़ा मिला है. अलसुबह करीब पांच बजे मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने जब शव को देखा तो वे सकते में आ गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी विकास कुमार भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. हत्या की वारदात की शिकार हुई महिला के उम्र 22 से 25 साल के बीच की बताई जा रही है. मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

शर्मनाक: प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर नाबालिग बेटी से किया रेप

मौके से मिले हैं कुछ सुराग
प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस को मौके से कुछ सुराग भी मिले हैं. पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है.

अलवर गैंगरेप के सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...