नशे में धुत युवती ने निर्वस्‍त्र होकर द्रव्यवती नदी में लगाई छलांग, पुलिस ने बचाई जान

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में शनिवार शाम को नशे में धुत एक युवती ने निर्वस्‍त्र होकर द्रव्यवती नदी में छलांग लगा दी.

News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2019, 11:06 AM IST
नशे में धुत युवती ने निर्वस्‍त्र होकर द्रव्यवती नदी में लगाई छलांग, पुलिस ने बचाई जान
द्रव्यवती नदी में युवती ने छलांग लगा दी। (फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2019, 11:06 AM IST
जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में शनिवार शाम को नशे में धुत एक युवती ने निर्वस्‍त्र होकर द्रव्यवती नदी में छलांग लगा दी. घटना को देखकर मौके पर मौजूद भीड़ बजाय उसे बचाने के शोर मचाने लगी और उसका वीडियो बनाने में जुट गई. बाद में सूचना पर मौके पर पहुंचे शिप्रापथ थाना प्रभारी खुद नदी में कूदे और लोगों की सहायता से युवती को बचाया.

लोग बनाते रहे वीडियो
जानकारी के अनुसार, शाम को एक युवती द्रव्यवती नदी किनारे घूम रही थी. अचानक उसने अपने कपड़े उतारे और नदी में छलांग लगा दी. युवती के नदी में कूदते ही वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहां तमाशबीनों की भीड़ जुट गई, लेकिन नदी में उतरने की किसी की हिम्मत नहीं हुई. इसकी सूचना पर शिप्रापथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

थाना प्रभारी बचाते रहे, वह हाथ छुड़ाती रही

थाना प्रभारी सुरेन्द्र यादव नदी में कूद पड़े और युवती को पकड़ा. उस समय युवती शराब के नशे में थी. यादव युवती को बचाने के लिए बार-बार पकड़कर किनारे ला रहे थे और वह बार-बार हाथ छुड़वा रही थी. लेकिन, यादव ने हिम्मत नहीं हारी. यादव की हिम्मत देखकर कुछ और लोग भी आगे आए. सामूहिक प्रयासों से करीब दस मिनट की मशक्कत के बाद वे उसे किनारे पर ले आए.

कतर मूल की बताई जा रही है युवती
युवती की पहचान ओशीन मिशेल के रूप में हुई है. वह कतर मूल की बताई जा रही है. वह दुर्गापुरा में किराए के मकान में रहती है. मिशेल गत 27 जुलाई को ही मस्कट से जयपुर आई थी. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल उसके नदी में कूदने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

राजस्थान की पांच बड़ी खबरें, यहां देखें कहां, क्या हुआ

ये हैं विधानसभा के मौनवीर, 18 MLA ने एक भी सवाल नहीं पूछा
First published: August 11, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...