कोटपूतली डिपो का क्लर्क 4500 की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर एसीबी की टीम ने कोटपूतली रोडवेज डिपो में कार्रवाई करते हुए परिचालक (लिपिक) को 4500 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 1:03 PM IST
कोटपूतली डिपो का क्लर्क 4500 की रिश्वत लेते गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 1:03 PM IST
जयपुर एसीबी की टीम ने कोटपूतली रोडवेज डिपो में कार्रवाई करते हुए परिचालक (लिपिक) को 4500 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी लिपिक ने ये रिश्वत रोडवेज से सेवानिवृत्त कर्मचारी से मांगी थी. बता दें कि एडिशनल एसपी आलोक शर्मा के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी कोटपूतली डिपो के लिपिक से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक जयपुर एसीबी की टीम ने कोटपूतली में रोडवेज डिपो में कार्रवाई करते हुए एक लिपिक को 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी लिपिक का नाम मुरारी लाल शर्मा है, जिसने रोडवेज से सेवानिवृत्त हुए महावीर प्रसाद से रिश्वत मांगी थी.

मुरारी लाल शर्मा ने महावीर प्रसाद का वेतन वृद्धि,छठे वेतनमान का ड्यू एरियर,ग्रेच्युटी व ईएल अवकाश के बकाया भुगतान बिल बनाकर भुगतान राशि दिलाने की एवज में 7500 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. बता दें कि आरोपी ने शुक्रवार को 3 हजार रुपए के रूप में पहली किश्त ली थी. और आज शनिवार को दूसरी किश्त 4500 रुपए लेते हुए एसीबी ने उसे ट्रेप कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी लिपिक से पूछताछ में जुटी है.



यह भी देखें- VIDEO: 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए लाइनमैन गिरफ्तार

यह भी देखें- VIDEO: एसीबी ने स्किल डेवलपमेंट अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...