जयपुर में ACP आस मोहम्मद के घर ACB का सर्च अभियान, एपीपी चंद्रभान गिरफ्तार

जयपुर में ACP आस मोहम्मद के घर ACB का सर्च अभियान, एपीपी चंद्रभान गिरफ्तार

ACB ने धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई करने और पैसे दिलवाले की एवज में रीडर बत्तू खान, दलाल सुमंत सिंह और APP चंद्रभान जोशी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, साथ ही साथ ACP के घर कार्रवाई भी की.

  • Share this:
राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानि ACB ने एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना इंचार्च के रीडर बत्तू खान, दलाल सुमंत सिंह और APP चंद्रभान जोशी को तो गिरफ्तार किया ही हैं, बल्कि, ACB ने अब इस मामले में झोटवाड़ा इलाके के ACP आस मोहम्मद के घर भी सर्च अभियान चला रखा हैं. बता दें कि ACB  ने धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई करने और पैसे दिलवाले की एवज में 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते तीनों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

इस मामले में एसीपी झोटवाड़ा आस मोहम्मद को एसीबी ने बुलाया तो उन्होंने फोन बंद दिया और ऑफिस से गायब हो गए और देर रात तक घर भी नहीं पहुंचे, जिसके बाद ACB की टीम ने मालवीय नगर स्थित ACP आस मोहम्मद के घर पर भी दबिश दी. टीम ने आवास की तलाशी ली और घर पर रखे दस्तावेजों को भी खंगाला, बता दें कि कार्रवाई देर रात तक जारी रही. ACB के एडिशनल एसपी पृथ्वीराज की अगुवाई में ये टीम ACP आस मोहम्मद के घर तलाशी करती रही.

इधर जैसे ही एसीबी द्वारा कार्यवाही की भनक लगी तो एसीपी आस मोहम्मद ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया और ऑफिस से गायब हो गए,  जिन से पूछताछ के लिए एसीबी टीम उनकी तलाश कर रही है. एसीबी अधिकारियों ने बताया कि एसीबी ने इस कार्रवाई के लिए पांच टीमें बना रखीं थी. ACB की टीम ने बत्तू खान और चंद्रभान जोशी को एक लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

यह भी देखें- जयपुर ACB की कोटा में कार्रवाई, मंडी सचिव सहित पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- नारकोटिक्स के एडिशनल कमिश्नर रिश्वत लेते गिरफ्तार, करोड़ों की अवैध संपत्ति का खुलासा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.