• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक मेयर बोलीं-जिन्हें हुई मुझसे परेशानी, उन्हीं ने कराया हमला

ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक मेयर बोलीं-जिन्हें हुई मुझसे परेशानी, उन्हीं ने कराया हमला

नगर निगम की कार्यवाहक मेयर ने जताई हमले की आशंका

नगर निगम की कार्यवाहक मेयर ने जताई हमले की आशंका

Political attack : कार्यवाहक मेयर शील धाभाई की ओर से आरोप लगाया गया कि एक युवक उनके घर के पास खाली प्लाट में था. जिसके बाद सरियेनुमा हथियार था। वो युवक उन पर ही हमले के उद्देश्य से आया था. हालाँकि, घर में मेहमान आने की वजह से वे आज घर से निकलने में लेट हो गई थी.

  • Share this:
जयपुर. जयपुर ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक  मेयर (Acting Mayor of Greater Municipal Corporation) शील धाभाई ने खुद पर हमले के बहाने निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर पर बिना नाम लिए बड़ा सियासी हमला (political attack) बोल दिया है. दरअसल, शील धाभाई (Sheel Dhabhai) के घर के बाहर एक युवक के हमले की नीयत से पहुँचने का आरोप लगा और उस युवक को सरिये सहित मौके से पकड़ा गया. इस पर शील धाभाई ने आरोप लगाया कि जिनको मुझसे परेशानी हुई है और जिनके हित मुझसे टकराये हैं. ये उन्हीं लोगों ने किया होगा. उधर इस घटना के बाद मौके पर पुलिस (police) के आला अधिकारी भी पहुंचे और जांच में जुट गए. हालांकि बाद में पुलिस ने ड्राईवर व अन्य किसी के साथ मारपीट की घटना से इनकार किया है.

इंटेलिजेंस से भी मिली हमले की सूचना
दरअसल, मेयर शील धाभाई की ओर से आरोप लगाया गया कि एक युवक उनके घर के पास खाली प्लाट में था. जिसके बाद सरियेनुमा हथियार था। वो युवक उन पर ही हमले के उद्देश्य से आया था. हालाँकि, घर में मेहमान आने की वजह से वे आज घर से निकलने में लेट हो गई थी. इस युवक को शील धाभाई के स्टाफ ने पकड़ कर पुलिस को बुलाकार सौंप दिया. शील धाभाई ने ये भी कहा कि इंटेलिजेंस से भी उन्हें कुछ ऐसी सूचनाएं मिली थीं। वही, शुक्रवार को एक चौराहे पर भी बाइक सवार ने उनकी कार के पास चक्कर लगाए थे.

न ड्राइवर से मारपीट न तोड़फोड़ : पुलिस
वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि कार्यवाहक मेयर शील धाभाई के ड्राइवर से मारपीट नहीं हुई और न ही कोई तोड़फोड़ हुई. मोटरसाइकिल सवार और स्कूटी सवार के बीच कट को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद मोटर साइकिल सवार शैतान उर्फ़ राहुल बचने के लिए प्लाट में कूद गया था. इस सारे घटनाक्रम का कार्यवाहक मेयर से कोई लेना—देना नहीं है.

शील धाभाई ने किया सियासी हमला
इस घटना के बाद शील धाभाई ने कहा कि जिनको मुझसे परेशानी हुई है और जिनके हित मुझसे टकरा रहे हैं. यह सब उन्हीं लोगों ने किया है. आपको बता दें कि बीजेपी की सौम्या गुर्जर के मेयर पद से निलम्बन के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार ने बीजेपी की ही शील धाभाई को कार्यवाहक मेयर बनाया है. ऐसे में माना जा रहा है कि सौम्या गुर्जर का नाम लिए बगैर शील धाभाई ने सौम्या पर ही निशाना साधा है. उधर इस घटना के बाद हेरिटेज निगम मेयर मुनेश गुर्जर भी शील धाभाई से मिलने पहुंची और मामले की जांच की मांग की. वही, ग्रेटर में कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी रही दिव्या सिंह ने भी घटना को गलत बताते हुए जांच की मांग की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज