Home /News /rajasthan /

after 10 days of marriage husband got big surprise seeing wife mobile reached police station shocking crime cgpg

शादी के 10 दिन बाद पत्नी के मोबाइल पर पड़ी पति की नजर तो रह गया हैरान, सीधे पहुंचा थाने

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में शादी के बाद पत्नी ने पति को पहले बंधक बनाया. फिर जमकर मारपीट की.

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में शादी के बाद पत्नी ने पति को पहले बंधक बनाया. फिर जमकर मारपीट की.

Jaipur Latest News: सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार के बाद लड़की से शादी करना राजस्थान (Rajasthan News) के जयपुर (Jaipur News) के एक युवक को काफी महंगा पड़ गया. दरअसल, फेसबुक पर युवक की नजदीकियां एक युवती से हुई. दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. शादी के कुछ दिन बाद तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन फिर युवती पति को खुद से दूर रखने लगी. फिर उसने पति से पैसे मांगे. उसने नहीं दिए तो पत्नी ने खुद ही अपने अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर लिए. पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने अपने घर बुलाकर उसे बंधक बनाया और उससे जमकर मारपीट की. पीड़ित पति ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि पत्नी अक्सर चोरी छिपे किसी से बातें किया करती थी. जब उसका फोन चेक किया तो सपना नाम की किसी लड़की का नंबर मिला. फिर पता चला कि पत्नी जिससे बातें किया करती थी वह लड़की नहीं कोई लड़का है.

अधिक पढ़ें ...

Vishnu Sharma

जयपुर. सोशल मीडिया के जरिए प्यार और शादी करना राजस्थान के जयपुर के एक युवक को भारी पड़ गया. बात इतनी बिगड़ गई थी मामला थाने तक पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने पुलिस को दिए अपने रिपोर्ट में बताया है कि कुछ वक्त पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर एक लड़की से हुई थी.दोनों में बातें होने लगी. धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया. फिर बात शादी तक पहुंच गई. दोनों एक ही समाज के थे. परिवार भी शादी के लिए राजी हो गया. एक साल के प्रेम प्रसंग के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ वक्त बाद यह शादी गले की फांस बन गई.

पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि शादी के ठीक 10 दिन बाद उसे 3 दिनों तक बंधक बना लिया. इतना ही नहीं उसकी जमकर पिटाई भी की. इसके बाद उसकी पत्नी अपने पहले पति के साथ घर छोड़कर भाग निकली. इसके बाद पीड़ित ने मानसरोवर थाने में मामला दर्ज कराया है.

बहाना बनाकर पति को खुद से दूर रखती थी पत्नी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मानसरोवर इलाके के रहने वाले यशपाल नाम के युवक की पदमा नाम की युवती से हुई थी. शादी के बाद लड़की विदा होकर अपने ससुराल आ गई. शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. फिर पदमा ने अपने पति से पूजा पाठ और कई चीजों का बहाना बनाकर खुद से दूर करने लगी. यशपाल उससे प्यार करता था इस वजह से वह उसकी सारी बातें मानता गया.

ये भी पढ़ें:  पति की घिनौनी करतूत, पत्नी से 3 साल से कर रहा था दरिंदगी, देवर और रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप 

फिर कुछ दिन बाद उसने पति ने एक लाख रुपये की मांग की. पति ने वजह पूछा तो पत्नी ने सही से कुछ कहा नहीं. फिर उसके कुछ दिन बाद पति को पता चला कि पत्न ने उसके अकाउंट से खुद को पैसे ट्रांसफर कर लिए. जब पति ने पूछा तो पदमा उसके सामने रोने लगे. फिर उसने पति से कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है. उसे घल छोड़ आए. पति भी उसकी बात मान गया और उसे उसके मायके छोड़ आया.

पति ने थाने में की मामले की शिकायत

पीड़ित पति ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि पत्नी अक्सर चोरी छिपे किसी से बातें किया करती थी. जब उसका फोन चेक किया तो सपना नाम की किसी लड़की का नंबर मिला. फिर पता चला कि पत्नी जिससे बातें किया करती थी वह लड़की नहीं कोई लड़का है. हैरानी तो तब हुई जब पता चला कि उसकी पत्नी फोन पर अपने पहले पति से बात किया करती थी. दोनों साथ रहने चाहते थे इसलिए पैसों की जरूरत थी. इस वजह से उसने मेरे पैसे और घर से जेवर चुरा लिए. पीड़ित का आरोप है कि पत्नी ने उसे अपने घर बुलाया था. जब वह वहां पहुंचा तो उसे बंधक बना लिया गया और जमकर मारपीट की गई. बड़ी मुश्किल से वह वहां से भागा और परिवार की मदद से थाने में केस दर्ज कराया.

Tags: Husband-Wife fight, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर