सिंधिया के मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होते ही Twitter पर क्यों ट्रेंड करने लगे सचिन पायलट

सचिन पायलट पर लोगों के तंज आने के बाद उनके समर्थक भी ट्विटर की इस जंग में कूद गए. (फाइल फोटो)

Twitter War: ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने के साथ ही लोगों ने सचिन पायलट को लेकर ट्वीट करने शुरू कर दिए हैं. कुछ ट्वीट में जब उन पर कटाक्ष किया गया तो उनके समर्थक भी इस जंग में कूदे और पायलट के समर्थन में कई ट्वीट किए.

  • Share this:
    जयपुर. कभी कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया अब बीजेपी में आ चुके हैं. वहीं बुधवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान उन्हें कैबिनेट में जगह मिली लेकिन इन सबके बीच जो एक बात चौंकाने वाली रही वो ये थी कि सिंधिया के शपथ लेने के साथ ही सचिन पायलट अचानक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. किसी समय में करीबी मित्र माने जाने वाले सचिन और सिंधिया अब विपक्षी पार्टियों में हैं और दोनों के ही राजनीतिक करियर में भी ज्यादा अंतर नहीं है. ऐसे में सिंधिया के केंद्र तक पहुंचने और सचिन के राजस्‍थान की ही राजनीति में वर्चस्व के लिए संघर्ष को कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में लिया है तो कुछ ने इसे गंभीरता से लिया है.

    सचिन पर तंज कसते दिखे लोग
    एक यूजर ने सिंधिया के शपथ लेने के साथ ही मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म का एक फोटो लगाकर लिखा हां थोड़ा दर्द तो हुआ लेकिन चलता है. वहीं एक यूजर ने सचिन की मिठाई बांटते हुए फोटो लगाई और लिखा इसलिए इन्हें पायलट कहा जाता है. वहीं एक यूजर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के जेठा लाल के किरदार का रोता हुआ फोटो लगाकर लिखा सिंधिया के शपथ लेने के बाद सचिन पायलट.

    modi cabinet expansion, tweet, twitter, jyotiraditya scindhia, sacin pilot, civil aviation minister trending topic
    सचिन पायलट को लेकर ट्वीटर पर जंग छिड़ने जैसा माहौल हो गया. (साभारः ट्वीटर)


    बता दिया अगला प्रधानमंत्री
    वहीं एक यूजर ने सचिन पायलट की फोटो ट्वीट कर अन्य ट्वीट्स का जवाब दिया और लिखा एक बात याद रखना एक दिन ऐसा आयेगा कांग्रेस नहीं देश की जनता मांग करेगी कि सचिन पायलट को पीएम का चेहरा बनाया जाए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब समय आएगा तो सबसे बड़ी छलांग हम ही मारेंगे. पायलट के समर्थक भी इस दौरान इस ट्वीटर वार में कूछ पड़े और सचिन पायलट के समर्थन में सैंकड़ाे ट्वीट कर दिए. हालांकि सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अभी तक सचिन पायलट ने कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है.



    वहीं कांग्रेस भी सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने पर हमलावर हुई. इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन ने ज्योतिरादित्य का एक पुराना वीडियो ट्वीट कर लिखा कि अब सिंधिया जी भी बिरयानी खाने मोदी जी के साथ पाकिस्तान जाएंगे. खैर आखिरी किस्त मुबारक हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.