लाइव टीवी

बेटे वैभव की RCA में ताजपोशी को लेकर घिरे सीएम अशोक गहलोत, दी ये सफाई

Bhawani Singh | News18India
Updated: October 9, 2019, 7:39 PM IST
बेटे वैभव की RCA में ताजपोशी को लेकर घिरे सीएम अशोक गहलोत, दी ये सफाई
अशोक गहलोत ने कहा कि वैभव और उनकी सियासत अलग अलग है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि उनके पुत्र वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) अब उनके साथ नहीं रहते. गहलोत ने ये भी कहा कि वैभव की राजनीति अलग है. आरसीए चुनाव (RCA election) में वैभव की ताजपोशी को लेकर हुए विवाद के बाद उनका ये बयान आया है.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 7:39 PM IST
  • Share this:
जयपुर. वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के इकलौते बेटे हैं. लेकिनअब राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में बेटे की ताजपोशी को लेकर उन्हें सफाई देनी पड़ रही है. अशोक गहलोत ने बेटे की सियासत से खुद को अलग करते हुए कहा कि वैभव और उनकी सियासत (Politics) अलग अलग है. गहलोत ने बार-बार उनका नाम वैभव गहलोत के साथ सियासी मामलों में जोड़ने पर भी आपत्ति जाहिर की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, 'बार-बार ये क्यों लिखा और दिखाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत.' मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ये सफाई तब देनी पड़ी जब राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) के अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत की ताजपोशी को लेकर सवाल खड़े हुए.

कांग्रेस नेता डूडी ने लगाया था आरोप
वैभव गहलोत के सामने पर्चा दाखिला करने वाले कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने गहलोत पर आरोप जड़ा था कि वे पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं. 3 दिन पहले आरसीए चुनाव के नतीजों के दौरान उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बेटे को रोजगार देने के लिए सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर वैभव गहलोत की ताजपोशी करवाई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रामेश्वर डूडी के आरोपों पर कहा कि डूडी कभी उनके साथ थे, अब कहां है ये देखना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के जीतने के लिए ऐसे आरोप लगाना या हथकंडे अपनाना नई बात नहीं.

News - राजस्थान बेरोजागार संघ ने जयपुर में राजस्थान क्रिकेट संघ के बाहर पोस्टर लगाए हैं
राजस्थान बेरोजागार संघ ने जयपुर में राजस्थान क्रिकेट संघ के बाहर पोस्टर लगाए हैं


बेरोज़गार संघ ने कसा तंज
उधर राजस्थान बेरोजागार संघ ने जयपुर में राजस्थान क्रिकेट संघ के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. पोस्टरों में अशोक गहलोत पर तंज कसा गया है. पोस्टरों में वैभव गहलोत को आरसीए अध्यक्ष बनाने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया गया है. बेरोजगार संघ 11 अक्टूबर गुरुवार को सीएम का घेराव करने की भी योजना बना रहा है.

बेटे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दूसरी बार घिर गए हैं. इससे पहले लोकसभा चुनावों के दौरान जोधपुर सीट से बेटे को टिकट दिलवाने और फिर प्रचार में जोधपुर में ज्यादा वक्त देने के बावजूद वैभव के चुनाव हारने पर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना करना पड़ा था. अब राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में बेटे की ताजपोशी को लेकर उन्हें सफाई देनी पड़ रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें -
जोधपुर में मैच के सवाल पर बोले CM गहलोत, कबड्डी, हॉकी के बारे में पूछें, क्रिकेट खेलना मुझे नहीं आता
Video Viral: BJP MLA की देवी मां से प्रार्थना, जनता को बीमार करने और हाथ-पैर तोड़ने की मांगी दुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...