आर्टिकल 370 तो चला गया अब POK पर बात होगी- शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सदस्यता अभियान (bjp membership) के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने जयपुर में कहा कि आर्टिकल 370 (article 370) तो चला गया अब pok पर बात होगी.

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 8:48 PM IST
आर्टिकल 370 तो चला गया अब POK पर बात होगी- शिवराज सिंह चौहान
फोटो- जयपुर में संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान.
Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 8:48 PM IST
मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सदस्यता अभियान (bjp membership) के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने सोमवार को जयपुर में कहा कि कांग्रेस ने देश को बर्बाद करने का काम किया है. पाक अधिकृत कश्मीर के मामले में कांग्रेस ने पाप किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी तुष्टिकरण नहीं करती है. आर्टिकल 370 (article 370) तो चला गया अब POK पर बात होगी. भारत को आगे बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा. इसका सत्ता प्राप्ति का उद्देश्य नहीं है.

मोदी-शाह को बताया कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी
जयपुर के तौतुका भवन में आयोजित बीजेपी के नव सदस्य सम्मेलन के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश में मोदीजी और शाह, कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह है और जो काम हो रहा है वो भगवान की कृपा से हो रहा है. बीजेपी के नव सदस्यता सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर चौहान ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इतिहास रचा है.

सीएम के बेटे को भी हार

राहुल बाबा बड़े खुश हो रहे थे कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सत्ता में आ गई. लेकिन धन्य है राजस्थान जिसने लोकसभा चुनावों में 25 की 25 सीटें बीजेपी को दीं. चौहान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर भी चुटकी ली और कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे को भी राजस्थान की जनता ने नहीं छोड़ा. यानी लोकसभा चुनाव में उन्हें भी हार मिली.

बिजली गई तो बोलें- राजस्थान में देख ली कांग्रेस की सरकार
जब चौहान का उद्बोधन चल रहा था उस दौरान बिजली चली गई तो कहा कांग्रेस आई बिजली गई. राजस्थान में नहीं मध्यप्रदेश में चली जाती है. चौहान ने आरोप लगाया कि ना बेरोजगारी भत्ता मिला ना किसानों का कर्जा माफ हुआ. कांग्रेस को कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ता नहीं देने पर जनता से माफी मांगनी चाहिए. चौहान ने कहा कि जिसने भी ज्यादा गाली मोदीजी को दी, उतना ही लोगों ने उनको गड्ढे में गाड़ दिया. अब कांग्रेस में जूतमपैजार हो रही है. हार के बाद कांग्रेस का कैप्टन ही खुद सबसे पहले भाग गया.
Loading...



ये भी पढ़ें- VIDEO:गलत नियत से घर में घुसा युवक, भीड़ ने कपड़े उतार कर पीटा

आर्टिकल 370 तो चला गया अब pok पर बात होगी
चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा कि उसने देश को बर्बाद करने का काम किया है. पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर कांग्रेस ने पाप किया है. आर्टिकल 370 की आड़ में देश आतंकवाद में 70 साल तक जलता रहा. कश्मीर से कश्मीरी पंड़ितों को बाहर कर दिया गया. देश के नव निर्माण के लिए जनसंघ का निर्माण हुआ. आर्टिकल 370 तो चला गया अब pok पर बात होगी. बीजेपी तुष्टिकरण नहीं करती है. वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि आर्टिकल 370 हटने के बाद बीजेपी में सदस्यता अभियान का ज्वार उठा है. वहीं प्रदेश के सदस्यता अभियान के संयोजक सतीश पूनिया ने कहा कि 11 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य था जो अब पचास लाख का आंकड़ा छूने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा में निर्विरोध निर्वाचित मनमोहन सिंह का 'रिकॉर्ड'!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...